Banda News: PM के मंत्र पर आधारित सूचना विभाग की प्रदर्शनी का शुभारंभ, MLA ने काटा फीता

Banda News:प्रदर्शनी के श्रीगणेश से पहले सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने 16 बसों में 800 श्रद्धालुओं को रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या रवाना किया।

Report :  Om Tiwari
Update: 2024-03-10 13:56 GMT

Banda News (Pic:Newstrack)

Banda News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्र 'सबका साथ सबका विकास, सबका विश्वास सबका प्रयास' पर आधारित सूचना विभाग की तीन दिवसीय प्रदर्शनी का रविवार (10 मार्च) को शुभारंभ सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने किया। इससे पहले उन्होंने 16 बसों से 800 श्रद्धालुओं को रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या रवाना किया।

जिला सूचना अधिकारी ने साझा किया प्रदर्शित योजनाओं का ब्यौरा

संकट मोचन मंदिर के सामने जहीर क्लब में आयोजित सूचना विभाग की प्रदर्शनी में जन कल्याणकारी योजनाओं को दर्शाया गया है। मुख्य विकास अधिकारी वेदप्रकाश मौर्य के साथ उदघाटन कर विधायक द्विवेदी ने लोगों से प्रदर्शनी देखने और योजनाओं का लाभ लेने का आवाहन किया। जिला सूचना अधिकारी रामजी द्विवेदी ने बताया, प्रदर्शनी में एक जनपद एक उत्पाद को मिली अंतरराष्ट्रीय पहचान, डबल इंजन की सरकार और विकास की दोगुनी रफ्तार, निवेश फ्रेंडली नीतियां, आनलाइन सेवाएं, सर्वाधिक उपभोक्ता, एक्सप्रेस-वे, इंटरनेशन एयरपोर्ट और मेट्रो विस्तार आदि सभी योजनाओं की झलक पेश की गई है।

CDO संग जायजा लेकर लोगों से किया प्रदर्शनी के दीदार का आवाहन


इस बीच विधायक द्विवेदी और मुख्य विकास अधिकारी मौर्य ने प्रदर्शनी का जायजा लिया। उनके साथ विधायक प्रतिनिधि रजत सेठ समेत जिला सूचना अधिकारी रामजी दुबे, अतिरिक्त जिला सूचना अधिकारी शारदा निषाद और सभी विभागीय जन उपस्थित रहे।

रामलला के दर्शन के लिए जारी रहेगा श्रद्धालुओं को अयोध्या भेजने का सिलसिला


उधर विधायक द्विवेदी ने जीआईसी मैदान से 16 बसों में 800 लोगों को रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या रवाना किया। बसों को हरी झंडी दिखाकर विधायक ने कहा, श्रद्धालुओं को अयोध्या भेजने का सिलसिला आगे भी जारी रहेगा। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष संजय सिंह, कार्यक्रम संयोजक प्रेम नारायण द्विवेदी, बड़ोखर ब्लाक प्रमुख स्वर्ण सिंह, रजत सेठ, बांदा नपा अध्यक्ष प्रतिनिधि अंकित बासू, रामकृष्ण शुक्ला, रंजीत सिंह और नीलू तिवारी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। सब ने जयश्री राम के नारे भी लगाए।

Tags:    

Similar News