Banda News: नशे में मजिस्ट्रेट के गाड़ी चालक ने डीजे वाहन में मारा जोरदार टक्कर, कार के उड़े परखच्चे

Banda News: यह भयानक हादसा सिविल लाइन चौकी अंतर्गत पुलिस लाइन के पास हुआ। प्रत्यक्षदर्शी रोहित विश्वकर्मा और लल्लन चैरसिया ने बताया कि मजिस्ट्रेट की गाड़ी तेज रफ्तार में आई और डीजे में जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क किनारे बने मकान की दीवार तोड़ते हुए घुस गई।

Report :  Anwar Raza
Update: 2023-10-25 11:16 GMT

Road Accident In Banda

Banda News: यूपी के बांदा जिले में बड़ा हादसा हो गया। यहां मजिस्ट्रेट की गाड़ी ने एक बड़े हादसे को अंजाम दे दिया। जहां शराब के नशे में चालक ने कार से डीजे गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी और सड़क किनारे बने मकान की दीवार तोड़कर घर में घुसेड़ दी। इस हादसे में जहां कार के परखच्चे उड़ गए तो वहीं दो लोग घायल हो गए।

ये है पूरा मामला

यह भयानक हादसा सिविल लाइन चौकी अंतर्गत पुलिस लाइन के पास हुआ। प्रत्यक्षदर्शी रोहित विश्वकर्मा और लल्लन चौरसिया ने बताया कि मजिस्ट्रेट की गाड़ी तेज रफ्तार में आई और डीजे में जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क किनारे बने मकान की दीवार तोड़ते हुए घुस गई। जिसके चलते दो डीजे कर्मी घायल हो गए और लाखों का नुकसान हो गया। गनीमत यह रही की मकान में सो रहे लोग बाल-बाल बच गए। पर मजिस्ट्रेट की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। उन्होंने बताया कि ड्राइवर शराब के नशे में था, जिसने एक बनियान पहन रखी थी और सफी लपेटे था। मजिस्ट्रेट की गाड़ी में ड्राइवर के अलावा कोई नहीं था। इस हादसे में ड्राइवर सही सलामत बच गया और मौका पाकर मौके से फरार हो गया। यह हादसा रात करीब 11 बजे हुआ। इस कारण एक दर्दनाक हादसा होते होते बच गया। तत्काल लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य में जुट गई। वहीं हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया।

ये भी पढ़ें- भैंस ख़रीदने जा रहे तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत, जाँच में जुटी पुलिस

ये भी पढ़ें- बाइक सवार दंपत्ति को बचाने में दो दोस्तों की चली गई जान, सामने आया सीसीटीवी फुटेज

ये भी पढ़ें- बांदा में भयानक सड़क हादसा, ट्रैक से भिड़ंत के बाद तालाब में पलटा टेंपो, दो की मौत और दो घायल

ये भी पढ़ें- हाईवे की रफ्तार ने ली मासूम सहित दो की जान, टेंपो से कुचलकर 6 वर्षीय छात्रा की मौत

Tags:    

Similar News