BHU: वीसी आवास जाकर बैंक मैनेजर ने किया नोट एक्सचेंज, स्टूडेंट्स ने थाने में दी तहरीर

भारतीय स्टेट बैंक बीएचयू शाखा के मुख्य प्रबंधक और प्रबंधक ने बनारस हिंदू विश्विद्यालय (बीएचयू) के वीसी प्रो. गिरीश चंद्र त्रिपाठी के आवास पर पहुंचकर नोट एक्सचेंज किए। वीसी आवास पहुंचकर प्रो. गिरीश चंद्र से पुराने एक हजार के चार नोट लेकर दो हजार के नए नोट एक्सचेंज किए गए।

Update: 2016-11-13 16:55 GMT

वाराणासी: जहां एक ओर नोट बदलने और बैंकों से पैसे निकालने के लिए लाखों लोग लंबी लंबी लाइन में लगे हैं वहीं भारतीय स्टेट बैंक बीएचयू शाखा के मुख्य प्रबंधक और प्रबंधक ने बनारस हिंदू विश्विद्यालय (बीएचयू) के वीसी प्रो. गिरीश चंद्र त्रिपाठी के आवास पर पहुंचकर नोट एक्सचेंज किए। वीसी आवास पहुंचकर प्रो. गिरीश चंद्र से पुराने एक हजार के चार नोट लेकर दो हजार के नए नोट एक्सचेंज किए गए।

इस पर बीएचयू के स्टूडेंट प्रशांत ने वाराणसी के लंका थाने में बीएचयू के वीसी और एसबीआई के मैनेजर के खिलाफ अवैध तरीके से घर पर करेंसी की अदला बदली का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने इस मामले में जांचकर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

इस मामले की शिकायत स्टूडेंट्स ने वित्त मंत्रालय से भी की है। मंत्रालय ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आर्थिक सलाहकार की राय मांगी है।

Tags:    

Similar News