खेल-खेल में चली गोली: साथी ने लिया खतरनाक बदला

बाराबंकी में क्रिकेट मैच के दौरान हुए पुराने विवाद में कुछ युवकों ने एक युवक पर फायर झोंककर हत्या का प्रयास किया। जब उसके चाचा बचाव में आए तो हमलावरों ने उनको भी निशाना बनाया।

Update: 2020-02-24 09:27 GMT

बाराबंकी: बाराबंकी में क्रिकेट मैच के दौरान हुए पुराने विवाद में कुछ युवकों ने एक युवक पर फायर झोंककर हत्या का प्रयास किया। जब उसके चाचा बचाव में आए तो हमलावरों ने उनको भी निशाना बनाया। हालांकि, वह बच गए। वहीं भीड़ के बीच हमलावर बाजार में दहशत फैलाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग कर भाग निकले। इधर उग्र भीड़ ने प्रदर्शन शुरू कर दिया।

बदमाशों ने चार-पांच राउंड किए फायर

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र की नगर पंचायत बंकी के मुख्य बाजार का है। जहां कुछ युवकों ने शादाब अहमद नाम के एक युवक पर फायर झोंककर उसकी हत्या का प्रयास किया। जब उसके चाचा शकीब अहमद बचाव में आए तो हमलावरों ने उनको भी निशाना बनाया। हालांकि वह बच गए और उनको गोली नहीं लगी। बदमाशों ने चार-पांच राउंड फायर किए। वारदात के बाद आक्रोशित लोगों ने बंकी चौकी का घेराव कर लिया और जिला अस्पताल में भी लोगों ने हंगामा काटा। फिलहाल शादाब की हालत चिंताजनक देख डॉक्टरों ने उसे केजीएमयू रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें: ट्रंप के इस विमान को देख क्यों थर-थर कांपने लगते हैं दुश्मन देश? यहां जानें

4 महीने पहले हुए विवाद के चलते वारदात को दिया अंजाम

वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने किसी तरह लोगों से बातचीत कर स्थिति पर काबू पाया। घायल युवक के चाचा शकीब अहमद ने बताया कि हमलावरों ने गोली क्यों मारी? इसकी जानकारी नहीं है। हालांकि वहां मौजूद कुछ लोग कह रहे थे कि क्रिकेट मैच में चार माह पहले हुए विवाद के चलते यह वारदात हुई है। साथी को गोली लगने से आक्रोशित लोगों ने वहां खड़े युवक की धुनाई कर डाली। युवक को पीटने का कारण वह लोग कह रहे थे कि गोली इसी युवक ने चलाई है। यह युवक आर्मी में तैनात बताया जा रहा है जिसे पुलिस बचाकर कोतवाली ले आई है।

युवकों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक आरएस गौतम ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घाटल युवक को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश जारी है। जल्द ही सभी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

यह भी पढ़ें: नमस्ते ट्रंप: अमेरिकी राष्ट्रपति ने पाकिस्तान को लगाई लताड़, जानें भाषण की बड़ी बातें

Tags:    

Similar News