Barabanki: बीच सड़क पर राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति लिया चाट का आंनद, वीडियो वायरल

Barabanki News: बाराबंकी में प्रवास के दौरान आए कारागार एवं होमगार्ड राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने जहां बाराबंकी में भाजपा कार्यकर्ता के घर जाकर भोजन किया वही बीजेपी बूथ अध्यक्ष चाट के ठेले पर जाकर चाट का भी आनंद लिया।

Report :  Sarfaraz Warsi
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-05-08 17:44 GMT

चाट का आंनद लेते राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति।

Barabanki News: जहां तमाम नेता स्वयं को जमीनी दिखाने का प्रयास करते हैं वही योगी सरकार (Yogi Government) के मंत्री ने आज यह सिद्ध कर दिया की योगी सरकार के निर्देश के क्रम में उनके मंत्री न सिर्फ जमीनी होने का दावा कर रहे हैं बल्कि इस दावे को यथार्थ भी कर रहे हैं। दरअसल बाराबंकी में प्रवास के दौरान आए कारागार एवं होमगार्ड राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति (Minister of State for Prisons and Home Guard Dharamveer Prajapati) ने जहां बाराबंकी में भाजपा कार्यकर्ता के घर जाकर भोजन किया वही बीजेपी बूथ अध्यक्ष चाट के ठेले पर जाकर चाट का भी आनंद लिया।

सरकार की ओर से चलाई सुविधाओं को जनता तक पहुंचाने के दिए निर्देश

योगी सरकार (Yogi Government) के निर्देश के क्रम में मंत्रियों के द्वारा प्रत्येक जिलों की मॉनिटरिंग की जा रही है जिसके चलते प्रभारी मंत्री धर्मवीर प्रजापति (Minister of State for Prisons and Home Guard Dharamveer Prajapati) बाराबंकी में मौजूद रहे जहां दिनभर उनके निरीक्षण कार्यक्रम चलते रहे। वहीं अधिकारियों से बैठक कर उन्होंने अधिकारियों को सरकार की द्वारा दी जा रही सुविधाओं को जनसामान्य तक तीव्र गति से पहुंचाए जाने के निर्देश दिए।

चौपाल के बाद खाई चाट

जनपद के प्रवास के दौरान उन्होंने चौपाल का कार्यक्रम का भी आयोजन किया। चौपाल के बाद जब उन्हें चाय की इच्छा जाहिर हुई और उन्हें पता चला उनकी ही पार्टी के एक बूथ अध्यक्ष चाट का ठेला लगाकर अपनी जीव को पाजन कर रहा है। ऐसे में उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। फिर भाजपा के अध्यक्ष दिनेश कश्यप के ठेले पर पहुंच गए और वहां पर उन्होंने चाट का भी आनंद लिया।

मंत्री उनके ठेले पर आकर चाट का आनंद लेंगे ऐसा नहीं सोचा था: बूथ अध्यक्ष

बूथ अध्यक्ष का कहना था कि उसे जीवन मैं भी ऐसा नहीं सोचा था कि एक मंत्री उनके ठेले पर आकर चाट का आनंद लेंगे, ठेले पर पंहुचे मंत्री ने टिक्की खाई तो उनके साथ भाजपा के कार्यकर्ताओं ने भी टिक्की का स्वाद चखा। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा कार्यकर्ता को टिक्की खाने के एवज में उसकी कीमत भी अदा की है। ऐसे में बूथ अध्यक्ष बार-बार मंत्री को मना करता रहा, लेकिन मंत्री जी बोले कि भाजपा के कार्यकर्ता मेहनत से अपना जीविकोपार्जन करते है और उनकी मेहनत की उचित कीमत मिलना उनका हक है। प्रदेश की योगी सरकार भी इसी मंत्र पर कार्य कर रही है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News