Hardoi Advocate Murder Case: सीएम से हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी और पीड़ित परिवार को 1 करोड़ की आर्थिक सहायता देने की मांग

Hardoi Advocate Murder Case : पूर्व चेयरमैन, यूपी बार काउंसिल के सदस्य और पूर्व काउंसलर परेश मिश्रा ने कहा, इस मामले में पूरा प्रदेश दुखी स्तब्ध एवं आक्रोशित है। उत्तर प्रदेश एवं अन्य प्रदेशों में अधिवक्ताओं की हत्या एवं अधिवक्ताओं के खिलाफ हिंसक कार्यवाही हो रही है।

Report :  Network
Update: 2024-07-31 13:50 GMT

Hardoi Advocate Murder Case

Hardoi Advocate Murder Case: हरदोई में एडवोकेट कनिष्क मेहरोत्रा की 30 जुलाई 2024 को निर्मम हत्या के मामले में पूर्व चेयरमैन, यूपी बार काउंसिल के सदस्य और पूर्व काउंसलर परेश मिश्रा ने यूपी के मुख्यमंत्री और चेयरमैन बार काउंसिल ऑफ इण्डिया, दिल्ली मन्नन मिश्रा का पत्र लिखा है।

परेश मिश्रा ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा है कि हरदोई बार एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा यह दुखद सूचना प्राप्त हुई कि कनिष्क मेहरोत्रा एडवोकेट की कल दिनांक 30-07-2024 निर्मम हत्या कर दी गई है जिससे पूरा प्रदेश दुखी स्तब्ध एवं आक्रोशित है। महोदय से निवेदन है कि तत्काल अधिवक्ता के हत्यारों की गिरफ्तारी कर पीड़ित परिवार को 1 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करें। यदि कोई कार्यवाही न हुई तो पूरा अधिवक्ता समाज आंदोलन करेगा।

वहीं चेयरमैन बार काउंसिल ऑफ इण्डिया, दिल्ली मन्नन मिश्रा को लिखे पत्र में परेश मिश्रा ने कहा कि हरदोई बार एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा यह दुखद सूचना प्राप्त हुई कि कनिष्क मेहरोत्रा एडवोकेट की 30 जुलाई को निर्मम हत्या कर दी गई है, जिससे पूरा प्रदेश दुखी स्तब्ध एवं आक्रोशित है। उत्तर प्रदेश एवं अन्य प्रदेशों में अधिवक्ताओं की हत्या एवं अधिवक्ताओं के खिलाफ हिंसक कार्यवाही हो रही है। अन्य प्रदेश एवं उत्तर प्रदेश में अधिवक्ता संरक्षण अधिनियम तत्काल प्रभाव से लागू किया जाये।

Tags:    

Similar News