बाराबंकी पुलिस की नई कार्यशैली, व्यापारियों ने पढ़ें कसीदे, किए गए सम्मानित

शहर में पुलिस ने जो शान्ति व्यवस्था बहाल की है , ट्रैफिक व्यवस्था को स्मूथ किया है उनकी सुरक्षा की ओर जो ध्यान दिया है और उनके हितों में जो पुलिस टीम ने अपना काम किया है उसको देखकर व्यापारियों सभी पुलिस कर्मियों का एक सम्मान समारोह आयोजित किया है ।

Update: 2021-03-13 13:46 GMT
पुलिस की नई कार्यशैली की प्रशंशा में व्यापारियों ने पढ़े कसीदे , एसपी समेत पुलिस के उच्च अधिकारियों को किया सम्मानित

बाराबंकी: अक्सर यह देखा जाता है कि जिले का आम आदमी हो या फिर व्यापारी वर्ग पुलिसिया कार्यशैली से लोग खुश न होकर बल्कि उनकी खामियां निकालते रहते है मगर आज बाराबंकी में नजारा कुछ अलग था यहाँ के नए एसपी के आने के बाद बदली पुलिसिया कार्यशैली से लोग इतना सन्तुष्ट हुए कि जिस पुलिस विभाग के बारे में वह बुरा भला कहते थे उन्ही का आज सम्मान समारोह आयोजित कर उनके सम्मान में कसीदे पढ़े । इस सम्मान समारोह में जिले के एसपी , एएसपी , क्षेत्राधिकारी के साथ पुलिस की बड़ी टीम मौजूद थी ।

 

पुलिस विभाग के सम्मान में समारोह

बाराबंकी जनपद की थाना नगर कोतवाली इलाके के मुख्य चौराहे धनोखर पर आज जिले के व्यापारियों ने पुलिस विभाग के सम्मान में एक सम्मान समारोह आयोजित किया । यह वही व्यापारी है जो अक्सर पुलिसिया कार्यशैली से आहत होकर उन्हें बुरा भला कहते रहते हैं ।

लेकिन आज पुलिस को बुरा - भला कहने वाले इन्ही व्यापारियों ने पुलिस का सम्मान भी किया और उनके सम्मान में कसीदे भी पढ़े । इस दौरान व्यापारियों ने नए एसपी के आने के बाद बदली हुई पुलिसिया कार्यशैली से बेहद खुश दिखे । सम्मान समारोह के बाद एसपी ने बगैर हेलमेट दो पहिया वाहन चला रहे लोगों को रोककर उन्हें गुलाब का फूल दिया , हेलमेट की आवश्यकता के बारे में समझाया और वाहन चालकों को मुफ्त हेलमेट भी भेंट किया ताकि वह हमेशा उसे लगा कर चलें ।

 

यह पढ़ें...बिहार विधानसभा में जमकर बवाल, विधायकों ने एक दूसरे पर चलाए लात घूंसे

शान्ति व्यवस्था बहाल

सम्मान समारोह में पधारे बाराबंकी के एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि शहर में पुलिस ने जो शान्ति व्यवस्था बहाल की है , ट्रैफिक व्यवस्था को स्मूथ किया है उनकी सुरक्षा की ओर जो ध्यान दिया है और उनके हितों में जो पुलिस टीम ने अपना काम किया है उसको देखकर व्यापारियों सभी पुलिस कर्मियों का एक सम्मान समारोह आयोजित किया है ।

 

यह पढ़ें...अस्पताल में बवालः डॉक्टर और तीमारदारों में हुई जमकर मारपीट, जानें वजह

इस सम्मान से व्यापारियों हमारी जिम्मेदारी को बढ़ा दिया है और हम उनकी अपेक्षा के अनुरूप और ज्यादा काम करें यह हमारी ड्यूटी भी है और जिम्मेदारी भी । जिले की ट्रैफिक व्यवस्था सुधरने से सब ठीक हो रहा है , लोग समय आफिस , बच्चे समय से स्कूल और एम्बुलेन्स समय से अस्पताल पहुंच रही है । शहर के बाहर के ट्रैफिक सुधारने के बाद हम शहर के अन्दर के चौराहों को चिन्हित करेंगे और अन्दर का भी ट्रैफिक सुधारने की दिशा में काम करेंगे ।

 

रिपोर्ट सरफराज वारसी

Tags:    

Similar News