भयानक हादसा: यूपी में मचा कोहराम, 12 लोग घायल

जानकारी के मुताबिक बस में करीब 20 यात्री सवार थे। इस हादसे में कुल 12 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

Update: 2020-09-14 03:07 GMT

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे जिले बाराबंकी में आज रोडवेज की जनरथ बस भीषण हादसे का शिकार हो गई। बस गोरखपुर से लखनऊ की तरफ जा रही थी। जानकारी के मुताबिक बस में करीब 20 यात्री सवार थे। इस हादसे में कुल 12 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों में महिला कंडक्टर समेत चार लोगों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। जबकि बाकी लोगों को प्राथमिक इलाज के बाद घर रवाना कर दिया गया।

गाय को बचाने में हुआ हादसा

यह हादसा नगर कोतवाली क्षेत्र में सफेदाबाद के पास अवध लॉ के पास हुआ। यह हादसा रास्ते में आई एक गाय को बचाने की कोशिश में हुआ है। बस पर सवार यात्रियों ने बताया कि तेज रफ्तार बस के आगे अचानक एक गाय आ गई। जिसे बचाने के लिए ड्राइवर ने बस को बाईं तरफ काटा। लेकिन तेज रफ्तार और रोड किनारे बस उतरने के चलते ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और बस पूरी तरह से पलट गई।

ये भी पढ़ें- नोएडा में बंद हो सकती है सिटी बस सेवा, संचालन पर रोक की बड़ी वजह ये…

सड़क हादसे का शिकार हुई बस (फाइल फोटो)

बस में सवार यात्रियों ने बताया कि बस की रफ्तार तेज थी। तभी बस के सामने एक गाय आ गई। गाय को बचाने के लिए ड्राइवर ने बस को बाईं तरफ काटा। लेकिन तेज रफ्तार और रोड किनारे बस उतरने के चलते ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और बस पूरी तरह से पलट गई।

घायलों का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

सड़क हादसे का शिकार हुई बस (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें- UP में कोरोना का कहर, बढ़ रहा मौतों का आंकड़ा, 24 घंटे में इतने मरीजों की गई जान

वहीं जिला अस्पताल पहुंचे बाराबंकी के सीएमओ डॉ बीकेएस चौहान ने बताया कि एक बस के हादसाग्रस्त होने की जानकारी मिली थी। सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। गंभीर घायलों को आगे के इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

सड़क हादसे का शिकार हुई बस (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें- ऑपरेशन वज्र: गैंगेस्टर की मां व मौसी की संपत्ति जब्त, सैकड़ों स्थानों पर दबिश

वहीं बाराबंकी के एसपी डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया और हादसे में किसी की जान नहीं गई है। सभी यात्री पूरी तरह से खतरे से बाहर हैं।

रिपोर्ट- सरफराज़ वारसी

Tags:    

Similar News