बाराबंकी में रविदास जयंती मना रहे लोगों पर हमला, भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष समेत कई घायल

भाीम आर्मी के जिलाध्यक्ष शिव बरन सिंह ने बताया कि हमारे गांव में करीब 40 सालों से रविदास जयंती मनाई जाती रही है। इस बार भी हम लोग रविदास जयंती मना रहे थे। लेकिन कुछ अराजक तत्वों को रविदास जयंती मनाना पसंद नहीं आया इसलिए उन लोगों ने हमसे मारपीट की।

Update: 2021-03-04 11:05 GMT
बाराबंकी में रविदास जयंती मना रहे लोगों पर हमला, भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष समेत कई घायल

बाराबंकी: जनपद बाराबंकी के फतेहपुर थाना क्षेत्र के नहरवल गांव में आज रविदास जयंती मनाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि नौबत मारपीट तक आ गई। मारपीट में भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष सहित आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

गांव में बुद्ध कथा का सात दिवसीय आयोजन

पीड़ितों की मानें तो नहरवर गांव में बुद्ध कथा का सात दिवसीय आयोजन किया जा रहा था। जिसमें कुछ लोग आकर पंडाल जलाने की कोशिश करने लगे। जिसका पीड़ितों ने विरोध किया। जिसके बाद दबंगों ने इन लोगों पर हमला बोल दिया और पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया।

ये भी देखें: यूपी विधानसभा का सत्र समाप्त, कुल 18 विधेयक पारित

अराजक तत्वों को रविदास जयंती मनाना पसंद नहीं आया

वहीं, भाीम आर्मी के जिलाध्यक्ष शिव बरन सिंह ने बताया कि हमारे गांव में करीब 40 सालों से रविदास जयंती मनाई जाती रही है। इस बार भी हम लोग रविदास जयंती मना रहे थे। लेकिन कुछ अराजक तत्वों को रविदास जयंती मनाना पसंद नहीं आया इसलिए उन लोगों ने हमसे मारपीट की। शिव बरन सिंह ने कहा कि हमने दोषियों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है और हमारी मांग है कि सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

ये भी देखें: जून में शुरू होगा गोरखपुर कारखाने में यूरिया का प्रोडक्शन, PM मोदी करेंगे लोकार्पण

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/byte-shiv-baran-singh-jia-adyaksh.mp4"][/video]

रिपोर्ट-सर्फराज वारसी, बाराबंकी

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News