Mukhtar Ansari: 'साहब मेरे इलाज का आदेश कर दिया जाए'..., मुख्तार ने लगाई गुहार

Barabanki News: बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुआ। पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने वकील के जरिए जज को प्रार्थना पत्र देते हुए कहा कि साहब मैं बीमार हूं यहां जेल में मेरा सही से इलाज नहीं हो पा रहा है।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2023-10-27 13:24 GMT

Barabanki News (Pic:Social Media)

Barabanki News: बाराबंकी में बाहुबली मुख्तार अंसारी की गैंगस्टर मामले में पेशी हुई। पेशी के दौरान बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुआ। पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने वकील के जरिए जज को प्रार्थना पत्र देते हुए कहा कि साहब मैं बीमार हूं यहां जेल में मेरा सही से इलाज नहीं हो पा रहा है। साहब मेरे समुचित इलाज का आदेश कर दिया जाए। अब इस मामले में अगली सुनवाई 6 नवंबर को होनी है।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई पेशी 

बता दें कि बाराबंकी के एमपी/एमएलए कोर्ट में बाहुबली मुख्तार अंसारी की गैंगस्टर मामले में ट्रायल की पेशी हुई। इस दौरान बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया। वहीं मुख्तार अंसारी गैंग के सदस्य जफर उर्फ चंदा को संतकबीर नगर जेल से और गाजीपुर जेल से अफरोज उर्फ चुन्नू को वीडियो कांफ्रेंसिंग से अदालत में पेश किया गया। दौरान मुख्तार अंसारी ने वकील के जरिए प्रार्थना पत्र देते हुए जज से कहा कि साहब मैं कई गंभीर बीमारियों से ग्रसित हूं यहां बांदा जेल में मेरा इलाज सही से नहीं हो पा रहा है। साहब मेरे समुचित इलाज का आदेश कर दिया जाए।

6 नवबंर को होगी सुनवाई

जज ने मुख्तार अंसारी के प्रार्थना पत्र पर अभी कोई आदेश नहीं किया गया है। मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि मुख्तार अंसारी की तबीयत ठीक नहीं है। वह कई गंभीर बीमारियों से परेशान है। मुख्तार अंसारी द्वारा कोर्ट में एक पत्रावली देते हुए समुचित इलाज किए जाने का आदेश करने की फरियाद की है। पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बांदा जेल से कोर्ट में पेश हुए। वहीं जफर उर्फ चंदा को संतकबीर नगर जेल से और गाजीपुर जेल से अफरोज उर्फ चुन्नू को वीडियो कांफ्रेंसिंग से अदालत में पेश किया गया। अब इस मामले में अगली सुनवाई 6 नवंबर को होनी है।

Tags:    

Similar News