Barabanki News: दिन दहाड़े किराना व्यवसायी की कार से तीन लाख रुपये लेकर उड़े टप्पेबाज, दुकानदारों में हड़कंप

Barabanki News: किराना व्यवसायी की कार में रखे तीन लाख रूपये टप्पेबाज ले उड़े। दिन दहाड़े हुई टप्पेबाजी की घटना से दुकानदारों में हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी है।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update:2024-10-28 17:30 IST

Barabanki News (Pic- Newstrack)

Barabanki News: फतेहपुर कस्बे के भगौली रोड पर हान्डा एजेन्सी के सामने किराना व्यवसायी की कार में रखे तीन लाख रूपये टप्पेबाज ले उड़े। दिन दहाड़े हुई टप्पेबाजी की घटना से दुकानदारों में हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी है।

तीन लाख रुपये लेकर उड़े चोर

कोतवाली क्षेत्र के गांव हसनपुर टांडा निवासी मो. दिलशाद पुत्र मो. इलियास ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि गांव में उसकी परचून की दुकान है। सोमवार को वह अपनी वैगनआर कार से करीब तीन लाख रुपये लेकर फतेहपुर कस्बे के कई दुकानदारों का बकाया भुगतान करने और सामान खरीदने आया था। वह भगौली रोड स्थित अमूल एजेंसी के गोदाम से सामान अपनी कार में लोड कर रहा था। इसी बीच जेबकतरों ने कार की अगली सीट पर एक बैग में रखे करीब तीन लाख रुपये उड़ा दिए। सामान लोड करने के बाद जब उसने भुगतान करने के लिए कार का दरवाजा खोला तो रुपयों सहित बैग गायब देख उसके होश उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस जेबकतरों का पता लगाने के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। कोतवाल डीके सिंह ने बताया कि यह परचून व्यवसायी से जेबकतरी की घटना है और मामले की जांच की जा रही है।

चार दिन पहले शहर कोतवाली में क्षेत्र में एक बुजुर्ग के साथ दिनदहाड़े लाखों की टप्पेबाजी हुई थी। दो अज्ञात लोगों ने वृद्ध से हीरे, सोने की अंगूठी व सोने की चेन ले ली और फरार हो गए थे। कुछ देर बाद जब वृद्ध को होश आया तो उसके होश उड़ गए। लाखों रुपये के जेवर गवांने के बाद वृद्ध ने पुलिस को तहरीर दी।

Tags:    

Similar News