Barabanki News: बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, रोडवेज बस और DCM में टक्कर, बस सवार 21 लोग घायल, दो की मौत

Barabanki News: बाराबंकी जिले में लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां अयोध्या से आ रही एक तेज रफ्तार बस लखनऊ से आ रही एक डीसीएम से टकरा गई।

Update: 2023-07-24 12:58 GMT

Barabanki News: बाराबंकी जिले में लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां अयोध्या से आ रही एक तेज रफ्तार बस लखनऊ से आ रही एक डीसीएम से टकरा गई। बस और डीसीएम की भीषण टक्कर से बस का एक साइड पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। रोडवेज बस पर सवार करीब 2 दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से दो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय सीएचसी पर भर्ती कराया। जहां पर मौजूद डाक्टरों ने गंभीर रूप से घायल यात्रियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। जिला अस्पताल में गंभीर घायल यात्रियों का इलाज चल रहा है।

बारिश के चलते नेशनल हाईवे की एक लेन धंसी थी, एक ही तरफ था डायवर्जन

घटना रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर ताला मोड़ के पास की है। बात दें कि यहां पिछले दिनों हुई लगातार बारिश के चलते लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे की एक लेन धंस गई थी। जिसके चलते रामसनेहीघाट कस्बे के नारायण ढाबे के पास से एक लाइन पर रूट को डायवर्जन किया गया था। रूट डायवर्जन के बाद से धंसे हुए लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर करीब एक हफ्ते से मरम्मत का कार्य चल रहा था। सोमवार को इसी रूट डायवर्जन के चलते अयोध्या की तरफ से आ रही एक उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस और लखनऊ की तरफ से आ रही डीसीएम के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस टक्कर से रोडवेज बस के ड्राइवर की साइड पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

सभी गंभीर रूप से घायल यात्री जिला अस्पताल के लिए रेफर

बताया जा रहा है कि रोडवेज बस पर सवार करीब 21 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दो अन्य लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर रामसनेहीघाट पुलिस पहुंची। पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरू किया और घायलों को रामसनेहीघाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। रामसनेहीघाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मौजूद डाक्टरों ने गंभीर रूप से घायल यात्रियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में सभी गंभीर यात्रियों का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने दी ये जानकारी

बाराबंकी अपर पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि बाराबंकी में थाना रामसनेहीघाट में एक तरफ अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर एनएचआई का काम चलने की वजह से एक तरफ का रास्ता बंद है। एक ही तरफ से दोनों तरफ का ट्रैफिक चल रहा है। इसी ट्रैक पर अयोध्या से जाने वाली एक बस की लखनऊ से आने वाली एक बड़े ट्रक से साइड की टक्कर हो गई। इसमें दो लोगों की दुर्भाग्यपूर्ण मौत हो गई है। एक दर्जन से अधिक लोग घायल हैं। जिनका रामसनेहीघाट सीएचसी में इलाज चल रहा है।

Tags:    

Similar News