Barabanki: BJP सोशल मीडिया प्रभारी ने SDM पर लगाया बदसलूकी का आरोप, CM को लिखा पत्र

Barabanki: बाराबंकी की रामनगर विधानसभा के सोशल मीडिया प्रभारी रवि शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर एसडीएम पवन कुमार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-08-15 11:20 GMT

बीजेपी सोशल मीडिया प्रभारी ने एसडीएम पर लगाया बदसलूकी का आरोप (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: भारतीय जनता पार्टी के सोशल मीडिया प्रभारी ने मुख्यमंत्री के नाम संबोधित एक पत्र जारी करते हुए एक एसडीएम के खिलाफ बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। सोशल मीडिया प्रभारी ने आरोप लगाया कि एसडीएम ने उसके खिलाफ मुकदमा लिखने की भी धमकी दी। हालांकि एसडीएम ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है।

बाराबंकी की रामनगर विधानसभा के सोशल मीडिया प्रभारी रवि शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर एसडीएम पवन कुमार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने पत्र में आरोप लगाया कि बीते मंगलवार को वह ग्राम पंचायत अशोकपुर चाचूसराय की ओर से एक जन समस्या की शिकायत लेकर एसडीम रामनगर पवन कुमार के कार्यालय गए थे। जिसे देखते ही उपजिलाधिकारी ने अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करते हुए ऑफिस से भागा दिया।

इसके साथ ही एसडीएम ने कहा कि दोबारा दिखाई पड़े तो मुकदमा लिखवाकर जेल भेज दूंगा। उन्होंने पत्र में आगे कहा कि इस प्रकार के अधिकारी के गैर जिम्मेदाराना रवैये से पार्टी की छवि धूमिल हो रही है तथा जनता को न्याय नहीं मिल पा रहा। एसडीएम के द्वारा मेरे साथ किए गए दुर्व्यवहार के विरुद्ध उचित कार्रवाई की जाए। उन्होंने यह पत्र मुख्यमंत्री को भेजने के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से लेकर डीएम तक को प्रतिलिपि किया है।

हालांकि इस संबंध में उप जिलाधिकारी पवन कुमार का कहना है कि भाजपा कार्यकर्ता द्वारा लगाए गए आरोप निराधार हैं। वह ग्राम पंचायत अशोकपुर चाचू सराय के एक प्रकरण को लेटर पैड पर लेकर आए थे। मामले के संबंध में ग्राम प्रधान से जानकारी की गई तो उनके द्वारा अनभिज्ञता जतायी गयी। जिसपर कार्यकर्ता को बिना जानकारी दूसरे का लेटर पैड प्रयोग नहीं करने को कहा गया। इसी बात को लेकर उनके द्वारा बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News