Barabanki News: नजूल संपत्ति बिल पर और अधिक विचार विमर्श की जरूरत, इसमें सभी की सहमति: भूपेंद्र चौधरी

Barabanki News: प्रदेश में बढ़ रहे महिला अपराधों को लेकर पूछे गए सवाल पर भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि हमारी सरकार सीएम योगी के नेतृत्व में महिलाओं की सुरक्षा और उनसे जुड़े विषयों पर संकल्पित हैं।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-08-05 07:53 GMT

Barabanki News (Pic: Newstrack)

Barabanki News: राबंकी में आज भोजपुरी फिल्म पंचायत के आंगन का शुभ मुहूर्त पूजन हुआ। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने मुहूर्त पूजन किया। पूर्व सांसद व भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाएंगे। इस दौरान राज्य मंत्री सतीश शर्मा, फिल्म के निर्माता और निर्देशक सहित सभी कलाकार मौजूद रहे। मुहूर्त पूजन के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि महिला सुरक्षा और महिला सशक्तिकरण को लेकर वेब सीरीज का शुभारंभ हुआ है। देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए हमारी पार्टी और हमारी सरकारें भी काम कर रही हैं। निश्चित रूप से हम सभी उस अभियान में सफल होंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बतौर विधान परिषद सदस्य अपनी ही सरकार द्वारा यूपी विधानसभा में पेश किए गए नजूल संपत्ति विधेयक 2024 को उच्च सदन की एक चयन समिति के पास भेजने पर कहा कि हमारी पार्टी और हमारी सरकार जनकल्याण और जनता के हितों के लिए संकल्पित है। नजूल भूमि का एक प्रस्ताव विधानसभा से पारित हुआ था। बाद में विधान परिषद के सदस्यों और हम सभी ने मिलकर यह फैसला लिया कि जनहित में इस बिल को लेकर और अधिक व्यापक विचार विमर्श करने की आवश्यकता है। विधान परिषद की सहमति से यह बिल सेलेक्ट कमेटी को गया है। सेलेक्ट कमेटी के सुझाव पर प्रदेश सरकार आगे बढ़ेगी। प्रदेश की जनता का हित सरकार की प्राथमिकता है। इसमें सभी की सहमति भी है।


इस दौरान प्रदेश में बढ़ रहे महिला अपराधों को लेकर पूछे गए सवाल पर भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि हमारी सरकार सीएम योगी के नेतृत्व में महिलाओं की सुरक्षा और उनसे जुड़े विषयों पर संकल्पित हैं। जहां भी इस तरह की घटनाएं हुई हैं, सरकार ने उसमें काफी तत्परता से कार्रवाई करके दोषियों को दंडित किया है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार महिलाओं के प्रति हुए किसी भी तरह के अपराध पर नरमी नहीं बरतती। सभी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होती है।

Tags:    

Similar News