Barabanki News: भतीजी से बात करता था लड़का, चाचा ने उतारा मौत के घाट, थाने के ठीक पीछे की हत्या

Barabanki News: परिजनों ने बताया कि राकेश की भतीजी से आनंद कुमार बातचीत करता था, इसी बात से वह नाराज रहता था। युवक की थाने के ठीक पीछे हत्या कर दी गई।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-08-04 04:02 GMT

मृतक की फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Barabanki News: बाराबंकी में प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर एक लड़के को मौत के घाट उतार दिया। क्योंकि वह लड़का उसकी भतीजी से बातचीत करता था। इसी बात को लेकर वह लड़के को पहले भी जान से मारने की धमकी दे चुका था। मृतक लड़के के भाई ने इस वारदात को होते हुए अपनी आंखों से देखा और अपने घर आकर बताया। जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की हैं।

सरिया से मार कर हत्या

यह पूरा मामला बाराबंकी में जहांगीराबाद थाने के पीछे स्थित नयापुरवा गांव का है। जहां के निवासी मुरारी लाल ने गांव के ही राकेश कुमार पर आरोप लगाया कि उसने अपने चार दूसरे साथियों के साथ मिलकर उनके 22 वर्षीय बेटे आनंद कुमार की बेरहमी से हत्या कर दी। मुरारी लाल के मुताबिक राकेश कुमार ने उच्च प्राथमिक विद्यालय रसूलपुर के पास सरिया से आनंद के सिर पर हमला बोला और मार मारकर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद शव को नाले के धंसा दिया। मुरारी लाल के मुताबिक इस पूरी घटना को आनंद के चचेरे भाई प्रिंस ने अपनी आंखों से होते हुए यह सब होते हुए देखा और आकर घर में इस बारे में बताया। जिसके बाद उन लोगों को इस वारदात के बारे में पता चल सका। 

आरोपियों की तलाश जारी

परिजनों ने बताया कि राकेश की भतीजी से आनंद कुमार बातचीत करता था, इसी बात से वह नाराज रहता था। पहले भी जान से मारने की धमकी दे चुका था और अब उसने सच में आनंद की हत्या कर दी। वहीं इस पूरे मामले में बाराबंकी पुलिस ने बताया कि प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या का मामला सामने आया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।  

Tags:    

Similar News