Barabanki News: बृजभूषण शरण सिंह ने कहा- ‘मेडल गंगा में बहा देने से मुझे नहीं होगी फांसी’

Barabanki News: बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने रामनगर विधान सभा क्षेत्र के महादेवा ऑडिटोरियम में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करने के बाद बृजभूषण ने श्रीलोधेश्वर महादेवा मंदिर भी गए और जलाभिषेक किया।

Update: 2023-05-31 15:56 GMT

Barabanki News: भारतीय कुश्ती संघ के निवर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने रामनगर विधान सभा क्षेत्र के महादेवा ऑडिटोरियम में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करने के बाद बृजभूषण ने श्रीलोधेश्वर महादेवा मंदिर भी गए और जलाभिषेक किया। कार्यक्रम के दौरान बृजभूषण ने मीडिया से बातचीत की और अपने ऊपर लग रहे आरोपों का करारा जवाब दिया।

अगर एक भी आरोप साबित हुआ तो खुद लटक जाऊंगा फंदे पर!

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि आरोप लगाने वालों को पुलिस और कोर्ट में सबूत देना चाहिए। कब हुआ...कहां हुआ और किसके साथ हुआ, सामने आकर खिलाड़ी सबूत दें। उन्होंने कहा कि अगर एक भी आरोप मेरे ऊपर सिद्ध हुआ, तो मैं खुद फांसी के फंदे पर लटका जाऊंगा। उन्होंने कहा कि चार महीने हो गए, लेकिन आज तक मेरे खिलाफ कोई एक भी सबूत नहीं दिया जा सका है।

‘इमोशनल ड्रामे से कुछ नहीं होगा’

बीजेपी सांसद ने कहा कि खिलाड़ियों को इस इमोशनल ड्रामा से फायदा नहीं होगा। मेडल गंगा में बहाने से मुझे फांसी नहीं हो जाएगी। आज इस तरह के आरोप से कोई भी सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि वो इन खिलाड़ियों को कोई दोष नहीं देंगे, चूंकि इनकी कामयाबी में उनका खून पसीना लगा है। बृजभूषण बोले- ‘सभी खिलाड़ी मेरे बच्चे की तरह हैं। कुछ दिनों पहले तक यही मुझे कुश्ती का भगवान कहते थे। जब मैंने कुश्ती को संभाला, उस समय भारत दुनिया में 20वें स्थान पर हुआ करता था। आज मेरी मेहनत के बाद दुनिया की बेस्ट पांच कुश्ती टीमों में भारत का नाम शामिल है।’

बृजभूषण बोले- ‘कुश्ती को जिंदगी में जिया है मैंने’

भारतीय कुश्ती संघ के निवर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा- मैंने दिन रात कुश्ती को जिया है। सात में से पांच ओलंपिक मेडल मेरे कार्यकाल में भारत आए। मेरे ऊपर लगाए गए आरोप निराधार हैं। इसके अलावा उन्होंने कार्यक्रम में लोगों से आगामी 5 जून को अयोध्या में होने वाली जन चेतना महारैली में पहुंचने का आह्वान किया।

Tags:    

Similar News