Barabanki News: भाई ने बहन की कुल्हाड़ी से काटकर की निर्मम हत्या

Barabanki News: पुलिस आरोपी व उसकी मां को थाने लाकर पूछताछ कर रही है । हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है ।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-06-28 04:48 GMT

भाई ने बहन की कुल्हाड़ी से काटकर की निर्मम हत्या  (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Barabanki News: बाराबंकी के सफदरगंज थाना व कस्बा के नई बस्ती मोहल्ले में बीती गुरुवार की रात एक 50 वर्षीय भाई ने अपनी विवाहिता बहन की कुल्हाड़ी से हमला कर निर्मम हत्या कर दी । हत्या से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। आरोपी भाई ने स्वयं जाकर थाने में घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से खून से सनी कुल्हाड़ी बरामद कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । पुलिस आरोपी व उसकी मां को थाने लाकर पूछताछ कर रही है । हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है । सूचना पर पहुंचे एसपी दिनेश कुमार सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पूछताछ की।

सफदरगंज थाना व कस्बा के मोहल्ला नई बस्ती में रहने वाले मोहम्मद उस्मान (50) पुत्र इस्लाम ने बीती गुरुवार की रात घर में रह रही अपनी विवाहिता बहन जमीला बानो उम्र 30 वर्ष की कुल्हाड़ी से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी । शुक्रवार की सुबह जब सो कर उठी उसकी मां जोहरा ने कमरे में जमीला का खून से लथपथ शव देखा तो जोर-जोर से रोने लगी ।


ढाई वर्ष पूर्व हुआ था जामीला बानो का विवाह  

चीख-पुकार सुनकर आसपास के मोहल्ले वाले एकत्रित हो गए । जामीला बानो का विवाह करीब ढाई वर्ष पूर्व मसौली थाना अंतर्गत त्रिलोक पुर गांव के रहने वाले मोहम्मद आसिफ के साथ हुआ था। जमीला लगभग 15 दिन पूर्व अपने मायके से आई थी। संबंधित मामले में प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह सफदरगंज का कहना है कि हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। आरोपी उस्मान व उसकी मां जोहरा से पूछताछ की जा रही है ।



Tags:    

Similar News