Barabanki News: जमीनी विवाद में भाई ने भाई के सिर में मारी गोली, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

Barabanki News: मामूली कहासुनी के बाद एक शख्स ने शराब के नशे में अपने चचेरे भाई के सिर में गोली मार दी। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गई।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2023-09-21 17:10 GMT

घटना की जानकारी देते पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह(Pic:Newstrack)

Barabanki News: जिले में आज एक भाई जमीनी विवाद के चलते अपने ही भाई की जान का दुश्मन बन गया। मामूली कहासुनी के बाद एक शख्स ने शराब के नशे में अपने चचेरे भाई के सिर में गोली मार दी। जिसके चलते चचेरे भाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक जमीन की पैमाईश का मामला तहसील स्तर पर काफी दिनों से लंबित था और अधिकारियों की लापरवाही भी कहीं न कहीं इस वारदात की वजह बनी है। वारदात को अंजाम देने वाला शख्स हिस्ट्रीशीटर है और उसपर पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस इस पूरी वारदात को लेकर जांच पड़ताल में जुटी है।

जमीनी विवाद में भाई ने भाई को मारी गोली

यह पूरी वारदात बाराबंकी जिले में रामनगर कोतवाली क्षेत्र के गौरा चक गांव में हुई। जहां के निवासी 42 वर्षीय हरिओम कुमार का अपने चचेरे भाई 32 वर्षीय रितेश कुमार उर्फ रिंकू से काफी लंबे समय से जमीनी विवाद चल रहा था। आज जब दोनों लोग घर पर थे उसी समय उनके बीच कहासुनी शुरू हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई की हरिओम कुमार ने शराब के नशे में अपनी लाइसेंसी बंदूक से चचेरे भाई रितेश कुमार के सिर पर गोली मार दी। जिसके चलते रितेश कुमार खून से लथपथ वहीं जमीन पर गिर पड़ा। इस वारदात की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में कोतवाली रामनगर की पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस के अधिकारियों को जानकारी दी।

जल्द गिरफ्तार होगा आरोपी - एसएसपी

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने रितेश कुमार को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होनें कहा कि आरोपी ने शराब के नशे में अपने चचेरे भाई रितेश कुमार को लाइसेंसी बंदूक से गोली मारी है। दोनों के बीच जमीनी विवाद चल रहा था जिसके चलते यह वारदात हुई है। आज हरिओम कुमार शराब के नशे में रितेश के साथ गाली गलौज कर रहा था। जब रितेश ने इसका विरोध किया तो हरिओम ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस की कई टीमें आरोपी हरिओम कुमार की तलाश कर रही हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News