Barabanki News: सीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक, काफिला निकलते समय रोड पर दौड़ी संदिग्ध गाड़ी

Barabanki News: बाराबंकी दौरे पर आये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का काफिला निकलते समय बड़ी सुरक्षा चूक हुई। डिवाइडर के दूसरी तरफ से तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर गाड़ी अचानक आ गई। सुरक्षा में तैनात पुलिसर्मियों ने आनन-फानन में गाड़ी रुकवाई जांच पड़ताल शुरू की।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update:2024-09-24 23:00 IST

 सीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक, काफिला निकलते समय रोड पर दौड़ी संदिग्ध गाड़ी: Photo- Newstrack

Barabanki News: मुख्यमंत्री के दौरे के दौरान सुरक्षा चूक का भी बड़ा मामला सामने आया। केडी सिंह बाबू स्टेडियम में हेलीकाप्टर उतरने के बाद सीएम कार द्वारा विजय उद्यान पार्क के लिए रवाना हुए। उनका काफिला कार्यक्रम के बाद वापस लौट ही रहा था, तभी एक फॉर्च्यूनर सड़क की दूसरी ओर से पूरी गति से आती दिखाई दी।

मुख्यमंत्री के काफिले में घुसी कार

यह देख मौजूद पुलिस बल हक्का बक्का रह गया और सभी के हाथ पैर फूल गये। पुलिस ने तत्काल उस वाहन को एक किनारे रोककर काफिले को पार कराया। इस गाड़ी में आगे नंबर प्लेट थी पर पीछे नहीं। आगे की नंबर प्लेट भी बिना एचएसआरपी वाली लगी थी। देर शाम तक वाहन पर सवार लोगों से पूछताछ जारी थी।


बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ निर्धारित समय से पहले ही हेलीकाप्टर से केडी सिंह बाबू स्टेडियम उतरे। यहां से उनका काफिला कार के माध्यम से विजय पार्क के लिये निकला। जहां पर उन्हे कचहरी से आगे विजय उद्यान पार्क में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण करना था। सीएम का काफिला विजय उद्यान पार्क से निकलकर अभी नगर कोतवाली पार कर ही रहा था कि सड़क की दूसरी साइड से एक फॉर्च्यूनर गाड़ी पूरी गति से विपरीत दिशा से आती दिखी।

गाड़ी को रोककर पुलिस ने जांच शुरू की

सीएम की सुरक्षा का मामला देखते हुए यह गंभीर स्थिति थी, मौजूद पुलिस बल के हाथ पांव फूल गए। आनन फानन में इस गाड़ी को रोककर कोतवाली के पास ले जाया गया। चूंकि उस वाहन पर सभी सवार युवा ही थे, इसलिए पुलिस ने सबको उतरवाकर सवाल शुरु किए।


चालक ने अपना नाम सनी ठाकुर बताया। यह भी बताया कि उसे विपरीत दिशा में चेक प्वाइंट से जाने दिया गया तो वह चला आया। खास बात यह कि इस वाहन में आगे तो बिना एचएसआरपी नंबर प्लेट थी पर पीछे नहीं। शहर कोतवाल अजय कुमार ने बताया कि सभी से पूछताछ की जा रही।

हालांकि पुलिस ने बाद में बयान जारी करते हुए कहा कि उक्त वाहन वीआईपी पासधारक को कार्यक्रम स्थल पर छोड़कर चेक होकर आ रहा था। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में किसी भी तरह की चूक नहीं हुई है।

Tags:    

Similar News