Barabanki Accident News: तेज रफ्तार गैस सिलेंडर लदे ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को रौंदा, दर्दनाक मौत

Barabanki Accident News: तेज रफ्तार गैस सिलेंडर लदे ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को रौंद दिया जिससे मौके पर महिला की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक सहित ट्रक को हिरासत में ले लिया है।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-08-26 14:08 GMT

तेज रफ्तार गैस सिलेंडर लदे ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को रौंदा, दर्दनाक मौत: Photo- Newstrack

Barabanki Accident News: एक बार फिर हाईवे पर तेज रफ्तार वाहनों का कर देखने को मिला है जहां पर तेज रफ्तार गैस सिलेंडर लगे ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। तो वहीं दुर्घटना कर भाग रहे ट्रक चालक को पुलिस ने ट्रक सहित हिरासत में ले लिया है।

महिला के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में देकर जिला मुख्यालय पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दुर्घटना के चलते हाईवे पर काफी लंबा जाम लग गया था पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद में जाम को खुलवाया है।

स्कूटी सवार महिला की मौत

आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद बाराबंकी के मसौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत बाराबंकी बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग के बड़ागांव मोड़ के पास का है। जहां पर बाराबंकी की तरफ जा रही स्कूटी सवार महिला को तेज रफ्तार गैस सिलेंडर लदे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी टक्कर इतनी भीषण थी कि महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

ट्रक चालक मौके से दुर्घटना करने के बाद ट्रक लेकर फरार होने का प्रयास कर रहा था। लेकिन मौके पर पहुंची मसौली पुलिस ने ट्रक चालक को ट्रक सहित हिरासत में ले लिया है। तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है। दुर्घटना के बाद हाईवे पर काफी लंबा जाम लग गया था पुलिस ने कड़ी मशक्कत करने के बाद हाईवे पर फिर से आवागमन को शुरू कराया है। पुलिस दुर्घटना करने वाले वाहन और वाहन चालक के विरुद्ध विधिक कार्रवाई करने में जुट गई है ।

मसौली के थाना प्रभारी अरुण प्रताप सिंह ने बताया है कि सड़क दुर्घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। जिसे आनंदपाल में जिला अस्पताल पहुंचाया गया । जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। दुर्घटना करने वाले ट्रक चालक को ट्रक सहित हिरासत में ले लिया गया है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है ।


Tags:    

Similar News