Barabanki News: परिवार मांगता रहा मदद...चलती रही लाठियां, दबंगों ने पुलिस के सामने दलितों को पीटकर किया घायल

Barabanki News: जमीनी विवाद को लेकर के दबंगों ने पुलिस के सामने ही दलित परिवार की लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-08-22 10:54 GMT

फतेहपुर थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर के दबंगों ने पुलिस के सामने ही दलित परिवार को पीटा: Photo- Newstrack

Barabanki News: उत्तर प्रदेश की बाराबंकी जिले में दबंगों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि जमीनी विवाद को लेकर के दबंगों ने पुलिस के सामने ही दलित परिवार की लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है ।

मामूली से जमीन के विवाद को लेकर के समझौता करने गई पुलिस के सामने ही दबंगों ने बेखौफ होकर दलित परिवार की लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी। पुलिस मूकदर्शक बनी मारपीट देखती रही। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग पुलिस पर तरह-तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। इस मारपीट में दो महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। जिसमें तीन की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें बाराबंकी के ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है।

पीड़ित दलित परिवार ने पुलिस से मांगी मदद

पूरा मामला बाराबंकी जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत महानपुर गांव से जुड़ा हुआ है जहां पर गांव की सहन की जमीन को लेकर के दो पक्षों में काफी समय से विवाद चल रहा था इसीको लेकर आज फिर विवाद हुआ तो पीड़ित दलित परिवार ने डायल 112 पर फोन करके पुलिस से मदद मांगी।

मौके पर डायल 112 पुलिस पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही थी। इसी बीच दबंगों और दलित परिवार के बीच में जमीनी विवाद को लेकर कहा सुनी होने लगी और मामला इतना बढ़ गया कि दबंगों ने पुलिस के सामने ही लाठी डंडों से दलित परिवार की पिटाई शुरू कर दी और पुलिस मौके पर मौजूद दबंग के आगे मूक दर्शक बनी हुई मारपीट देखती रही। मारपीट का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दो महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल

आपको बता दें कि इस मारपीट में दो महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं जिसमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बाराबंकी जिला के ट्रामा सेंटर भेजा गया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है इस पूरे मामले को लेकर के फतेहपुर कोतवाली पुलिस से दलित परिवार ने शिकायत करते हुए दबंग पर कार्रवाई की मांग की है ।

Tags:    

Similar News