Barabanki News: तालाब में मछली पकड़ने को लेकर विवाद, दबंगों ने दलित परिवार को लाठी-डंडों से पीटा

Barabanki News: पीड़ित परिवार ने फतेहपुर कोतवाली पुलिस को आरोपियों के खिलाफ लिखित तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-08-17 04:57 GMT

दबंगों ने दलितों को लाठी-डंडो से पीटा (Pic: Social Media)

Barabanki News: बाराबंकी जनपद में तालाब से मछली पकड़ने की मामूली बात को लेकर विवाद हो गया है। विवाद में दबंगों ने एक दलित परिवार के मां और बेटों की लाठी डंडों से बुरी तरह से पिटाई कर दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं मारपीट का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैष पीड़ित दलित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और घायल दोनों मां बेटे को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला जनपद बाराबंकी के फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गौरा गजनी गांव का है, जहां पर गांव के बाहर बने तालाब से दलित परिवार का युवक सूरज मछली पकड़ रहा था, तभी गांव के ही नूर मोहम्मद व अली हसन ने तालाब से मछली पकड़ने को लेकर के मना किया, जिससे दोनों पक्षों में मामूली विवाद होने लगा, देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया की दबंग नूर मोहम्मद अली हसन ने दलित परिवार के घर पहुंचकर सूरज को बुरी तरह से लाठी डंडों से मारने पीटने लगे बेटे को पिटता देख उसकी मां अनीता देवी बीचबचाव करने के लिए आई तो दबंगों ने उसे भी नहीं छोड़ा और बुरी तरह से मां बेटे को उनके घर के बाहर लाठी डंडों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। 

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं पीड़ित परिवार ने फतेहपुर कोतवाली पुलिस को आरोपियों के खिलाफ लिखित तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस नेदोनों घायलों को इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां दोनों का इलाज चल रहा है।       

Tags:    

Similar News