Barabanki News: साहब लोग कहत हय तुम्हरे औरत नहीं है तो कालोनी कहां से मिली, DCM बोले- अबकी तुमका मिली...

Barabanki News: मुलाकात के दौरान गांव के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक गांव के एक गरीब व्यक्ति चंद्रशेखर से मिले। चंद्रशेखर ने डिप्टी सीएम से अपनी गांव की अवधी भाषा में कहा कि साहब हमका कालोनी दिलाए देव, गांव के लोग कहत कि तुमरे औरत नई है तो तुमका कालोनी ना मिली।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-02-12 08:39 GMT

जनता से मिलते डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Newstrack)


Barabanki News: उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक अयोध्या धाम से लौटते समय बाराबंकी पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने ग्राम चौपाल कार्यक्रम में शिरकत की। इसी दौरान गांव में डिप्टी सीएम ने गरीबों का हाल-चाल जाना। इसी बीच गांव के ही एक गरीब व्यक्ति ने डिप्टी सीएम से सरकारी आवास दिलाए जाने के लिए अपनी भाषा में मांग की, जिसको लेकर के डिप्टी सीएम ने भी व्यक्ति को गांव की भाषा में जवाब दिया और कहा कि अबकी बार तुमका कॉलोनी जरूर मिली।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक जनता से संवाद को लेकर के अपनी भाषा विशेष को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं, जिसके चलते बाराबंकी जिले के बघौरा गांव में आयोजित गांव चौपाल कार्यक्रम में शामिल होने के बाद डिप्टी सीएम बृजेश पाठक गांव में लोगों का हाल-चाल जानने के लिए निकल पड़े। घर-घर जाकर उन्होंने गरीबों का हाल-चाल जाना,  उसके साथ ही सरकार द्वारा उपलब्ध कराई गई जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में उनसे पूछताछ की।

मुलाकात के दौरान गांव के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक गांव के एक गरीब व्यक्ति चंद्रशेखर से मिले। चंद्रशेखर ने डिप्टी सीएम से अपनी गांव की अवधी भाषा में कहा कि साहब हमका कालोनी दिलाए देव, गांव के लोग कहत कि तुमरे औरत नई है तो तुमका कालोनी ना मिली। इस बात को सुनकर डिप्टी सीएम हंस पड़े और उन्होंने चंद्रशेखर को उसके गांव की भाषा में ही हंस कर जवाब दिया। डिप्टी सीएम ने कहा कि अबकी बार तुमका कालोनी जरूर मिली लोगन का जउन कहत है कहय देव। 

Tags:    

Similar News