Barabanki News: पुलिस और इनामिया बदमाश के बीच मुठभेड़, एक घायल दूसरा फरार

Barabanki News: चेकिंग के दौरान दो बदमाश मोटरसाइकिल से आते हुए दिखाई दिए। पुलिस टीम द्वारा बदमाशों को रोकने का प्रयास किया गया, पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-06-14 03:53 GMT

पुलिस और इनामिया बदमाश के बीच मुठभेड़  (photo: social media )

Barabanki News: अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाए जाने के क्रम में बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार के निर्देश पर बाराबंकी पुलिस लगातार अपराधियों पर नकेल कस रही है । इसी दौरान लूट और गैंगस्टर एक्ट में वांछित ₹10000 का इनामियां बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई । जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से बदमाश घायल हो गया । जिसे इलाज के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, उसका इलाज चल रहा है । पुलिस ने बदमाश के पास से अवैध तमंचा और कारतूस बरामद कर लिया है ।

आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद बाराबंकी के सफदरगंज कोतवाली करमुल्लापुर दादरा ठेका तिराहा के पास पुलिस ने चेकिंग लगा रखी थी । चेकिंग के दौरान दो बदमाश मोटरसाइकिल से आते हुए दिखाई दिए । पुलिस टीम द्वारा बदमाशों को रोकने का प्रयास किया गया तो पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी । पुलिस ने आत्मरक्षा के लिए जवाबी कार्रवाई करते हुए एक बदमाश को पैर पर गोली मार दी जिससे वह घायल हो गया । बदमाश ओम प्रकाश रावत उर्फ संतोष को गिरफ्तार कर लिया गया । यह बदमाश सीतापुर का रहने वाला है । गिरफ्तारी के बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया, जबकि दूसरा बदमाश शादाब पुत्र शमी अहमद निवासी रहना मऊ चीनी मिल थाना महमूदाबाद जनपद सीतापुर की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम द्वारा तलाश की जा रही है । गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे में 10000, 312 तमंचा, एक खोखा, एक आदत जिंदा कारतूस, एक मोटरसाइकिल बरामद कर लिया गया है । ओम प्रकाश रावत के ऊपर 10 मुकदमा सीतापुर के क्षेत्र में दर्ज है ।

अपराधी ओम प्रकाश रावत पर दर्जनों मुकदमे दर्ज

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि अपराधी ओम प्रकाश रावत पर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं । लूट और गैंगस्टर एक्ट के मामले में अपराधी वांछित चल रहा था । जिसके चलते पुलिस ने उस पर ₹10000 का इनाम रखा था । अपराधी की गिरफ्तारी के बाद उसके निशानदेही पर पुलिस अवैध तमंचा बरामद करने गई थी । जहां पर पुलिस और बदमाश के बीच में मुठभेड़ हुई । मुठभेड़ में अपराधी घायल हुआ जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । जहां पर उसका इलाज चल रहा है । पुलिस आगे की विधि करवाई नियमों के अनुसार कर रही है ।

Tags:    

Similar News