Barabanki News: घर से लापता हुए 4 साल के मासूम का नदी में मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

Barabanki News: ग्रामीणों ने बच्चे के घर वालों को मामले की सूचना दी। जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और बच्चों का शव देखकर सभी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-08-22 09:00 GMT

घर से लापता हुए 4 साल के मासूम का नदी में मिला शव   (photo: social media )

Barabanki News: बाराबंकी जिले में एक दिन पहले घर से लापता हुए चार साल के मासूम बच्चे का शव नदी में झाड़ियां से बरामद हुआ है। यह 4 वर्षीय मासूम कल घर से खेलते समय लापता हो गया था। लापता होने के बाद से ही परिजन बच्चे की तलाश कर रहे थे, लेकिन बच्चे का कहीं पता नहीं चल सका। वहीं आज सुबह ग्रामीणों को नदी की झाड़ियां में कुछ दिखाई दिया। ग्रामीणों ने मौके पर जाकर देखा तो लापता हुए मासूम बच्चे का शव झाड़ियां में फंसा हुआ था। ग्रामीणों ने बच्चे के घर वालों को मामले की सूचना दी। जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और बच्चों का शव देखकर सभी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

पूरा मामला बाराबंकी जिले के टिकैतनगर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां टिकैतनगर कोतवाली क्षेत्र के इटहूवा गांव में बुधवार को 4 वर्षीय मासूम बच्चा रजत घर से अचानक खेलते समय लापता हो गया। कुछ देर बाद घर वालों को रजत कहीं दिखाई नहीं दिया, इसके बाद घर वालों ने आसपास खोजबीन शुरू की। लेकिन देर रात तक तलाश के बाद भी मासूम रजत का कहीं पता नहीं चल सका।

नदी के घाट पर झाड़ी में बच्चे की लाश

बता दें कि गांव के पास ही नदी बहती है और यहां गांव के ही नाम से एक घाट है, जिसे इटहुवा नदी घाट बोला जाता है। बृहस्पतिवार की सुबह गांव के ग्रामीण अपने काम से जब इस घाट की ओर गए तो उन्हें नदी के घाट पर झाड़ी में फंसी हुई मासूम बच्चे की लाश दिखाई दी। ग्रामीणों ने शव देखकर परिजनों को इसकी सूचना दी। जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे बच्चों का शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। ग्रामीणों की सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बाराबंकी भेजा है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।


Tags:    

Similar News