Barabanki: ढोंगी बाबा ने दो साल की मासूम से किया रेप, घर में ताला बंद हुआ था फरार, यूपी पुलिस ने दबोचा

Innocent Girl Raped: बाराबंकी में दो वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। गांव में ही पंडिताई करने वाले पर आरोप लगा है। पुलिस ने देर शाम उसे गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत नाजुक की।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2023-11-06 17:34 GMT

प्रतीकात्मक चित्र (Social media) 

Barabanki Crime News: उत्तर प्रदेश में मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। इसी तरह का एक मामला सामने आया है जहां पर गांव में पंडिताई करने वाला एक बाबा धोखे से दो वर्ष की मासूम बच्ची को अपने घर पर ले गया और उसके साथ रेप किया। आरोपी बाबा वारदात को अंजाम देने के बाद अपने घर में ताला बंद कर मौके से फरार हो गया। पीड़ित बच्ची के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सोमवार (06 नवंबर) देर शाम पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घायल मासूम का इलाज अस्पताल में चल रहा है। 

आशुतोष मिश्रा,अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया बाराबंकी में दो साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने वाले बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी बाबा गांव में रहकर पंडिताई करता था। मासूम को घर ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची को घायल अवस्था में देख परिजनों ने ढोंगी बाबा के खिलाफ तहरीर दी थी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। ये मामला बाराबंकी जिले में नगर कोतवाली क्षेत्र का है।   

क्या है मामला?

आपको बता दें कि, यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले से जुड़ा हुआ है। यहां नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बंकी चौकी क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला आरोपी बाबा अशोक गोस्वामी जो कि गांव में पंडिताई करता है। उसने धोखे से गांव की ही एक दो वर्ष की मासूम बच्ची को अपने घर पर ले गया। उसके साथ में दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। आरोपी बाबा अशोक गोस्वामी घटना को अंजाम देने के बाद में अपने घर में ताला बंद कर मौके से फरार हो गया।

ढोंगी बाबा के घर के पास रो रही थी बच्ची 

परिजनों के द्वारा अपनी बच्ची की तलाश के दौरान बच्ची को घायल अवस्था में आरोपी बाबा के घर के पास में पाया। बच्ची खून से लथपथ थी और रो रही थी। परिजनों को समझते देर ना लगी की बच्ची के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है। बच्ची के परिजनों ने नगर कोतवाली पुलिस को मामले की सूचना दी गई।

अस्पताल में बच्ची का चल रहा इलाज 

घटना की सूचना पर मौके पर नगर क्षेत्राधिकारी बीनू सिंह सहित नगर कोतवाली पुलिस पहुंची। मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। वहीं, घायल बच्ची को पुलिस के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। देर शाम पुलिस ने आरोपी बाबा अशोक गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। वहीं, दूसरी तरफ बाराबंकी नगर क्षेत्राधिकारी बीनू सिंह मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम की जांच की।

Tags:    

Similar News