Barabanki News: कांग्रेस भ्रष्टाचार की अम्मा की अम्मा, बाराबंकी में बोले DCM मौर्य

Barabanki News: डिप्टी सीएम ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से भाजपा प्रत्याशी राजरानी रावत को जीत दिलाने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश की बागडोर सौंपने का संकल्प याद दिलाया।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-05-14 09:27 GMT
बाराबंकी में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Pic: Newstrack)

Barabanki News: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज यानि मंगलवार को बाराबंकी पहुंचे। उन्होने  जनपद में एक जनसभा को संबोधित किया है। इस दौरान उन्होने सपा बसपा और कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। राहुल गांधी के मोदी सरकार न बनने के बयान पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा हार का चौका लगा लिया है, लेकिन अभी दिमाग ठीक नहीं हुआ है। 2024 में ऐसा ठीक करेंगे कि 27 में लड़ने आना भूल जाएंगे।  कांग्रेस भ्रष्टाचार की अम्मा की अम्मा है। 

डिप्टी सीएम ने बीजेपी प्रत्याशी को जिताने की अपील की

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर जमकर प्रहार किया। डिप्टी सीएम ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से भाजपा प्रत्याशी राजरानी रावत को जीत दिलाने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश की बागडोर सौंपने का संकल्प याद दिलाया। मौर्य ने कहा कि इंडिया गठबंधन कहता है हमारी की सरकार बनती है तो हम जम्मू कश्मीर में 370 फिर से लगा देंगे और पाकिस्तान से आतंकवादियों के आने का रास्ता साफ कर देंगे। 


डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा विरोधियों के पास कोई नेता और कोई मुद्दा नहीं है। इनका एक नेता प्रधानमंत्री और देश की जनता को कहता है कि पाकिस्तान की इज्जत करो, उनके पास एटम बम है। अरे कांग्रेसियों अगर पाकिस्तान के पास बम है तो क्या हमारे पास दिवाली में छुड़ाने के लिए पटाखा है। हमारे पास ताकत है लेकिन हम किसी को छेड़ते नहीं हैं, लेकिन जो छेड़ता है उसे हम छोड़ते नहीं हैं। 

मौर्य कहा

Lok Sabha elections,

Deputy CM Keshav Prasad Maurya targets Congress in Barabanki ने सपा के सरकार में गुंडागर्दी थी। मैं कहता हूं जब सपा की सरकार थी तब जिस गाड़ी में सपा का झंडा उसी गाड़ी में गुंडा बैठकर चलता था। जब सपा की सरकार थी तब तब उनका नारा था खाली प्लाट हमारा। व्यापारियों की जमीन पर होता था। केशव प्रसाद मौर्य ने संविधान खत्म करने के बयान पर कहा कि संविधान हम नहीं खत्म कर रहे हैं ,कांग्रेस को देश की जनता खत्म कर रही है, कांग्रेस भ्रष्टाचार की अम्मा की अम्मा है।  राहुल गांधी की शादी में शामिल होने के सवाल पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा राहुल गांधी विदेश में शादी करेंगे तो क्या हम विदेश जाएंगे हमें देश में ही रहना है। 

Tags:    

Similar News