Barabanki News: ओपी राजभर के विवादित बयान पर बौखलाई सपा, कहा- ‘राजभर रोड पर जुबान निकाल घूमने वालों जैसे’

Barabanki News: ओपी राजभर ने अखिलेश यादव को लेकर एक बयान में कहा था कि अहीर को 12 बजे बुद्धि आती है।

Update: 2023-08-21 10:14 GMT
Barabanki News (Photo - Social Media)

Barabanki News: अखिलेश यादव के बुलडोजर वाले बयान पर ओमप्रकाश राजभर का विवादित बयान सामने आया है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि लोग कहते हैं कि अहीर को 12 बजे बुद्धि आती है। ओपी राजभर के इस बयान के बाद बाराबंकी से सपा नेता सुरेश यादव ने ओमप्रकाश राजभर पर पलटवार किया है। सुरेश यादव ने कहा है कि ओमप्रकाश राजभर पूरी तरह से मानसिक विक्षिप्त और सत्ता लोभी व्यक्ति हैं।

जिधर सत्ता दिखती है वहीं चले जाते हैं राजभर

सुरेश यादव ने कहा कि वह जुबान निकालकर लार टपकाते हुए रोड पर घूमने वाले की तरह हैं। उन्हें जिधर भी सत्ता बनती दिखाई देती है तो उनकी लार टपकती रहती है। सुरेश यादव ने कहा कि 2022 के चुनाव में वह कहते थे कि मैं आजीवन भाजपा में नहीं जाऊंगा। अब बाबा जी के चरणों में जाकर गिर गए।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखा था राजभर का बयान

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में वह एक निजी चैनल के रिपोर्टर को बयान देते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसमें उन्होंने अखिलेश यादव के बुलडोजर वाले बयान पर विवादित बात कही। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि लोग कहते हैं कि अहीर को 12 बजे बुद्धि आती है। उन्होंने कहा कि हमने समाजवादी पार्टी इसी शर्त पर ज्वाइन की थी कि हाईकोर्ट के 2013 के आदेश को माना जाए। इस दौरान ओपी राजभर ने सपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का पिछड़ा सम्मेलन लोगों को गुमराह करने के लिए हो रहा है, जब ये सरकार में थे तो पिछड़ों का ख्याल नहीं आया।

सपा विधायक ने जताई कड़ी प्रतिक्रिया

ओमप्रकाश राजभर के इस बयान के बाद बाराबंकी सदर विधानसभा सीट से लगातार तीसरी बार सपा से चुनाव जीते विधायक सुरेश यादव ने ओमप्रकाश राजभर पर पलटवार किया है। सुरेश यादव ने कहा है कि ओमप्रकाश राजभर पूरी तरह से मानसिक विक्षिप्त और सत्ता लोभी व्यक्ति हैं। अभी जो 2022 का चुनाव था तो यही ओमप्रकाश राजभर कहते थे कि कोई माई का लाल मुझे खरीद नहीं सकता, मैं भाजपा में आजीवन नहीं जाऊंगा। उसके बाद क्या कहते हैं, चल सन्यासी मंदिर में, बाबा जी के चरणों में जाकर गिर गए।

Tags:    

Similar News