Barabanki News: घाघरा सरयू नदी में नहाने के लिए उतरा व्यक्ति लापता, तलाश में लगे गोताखोर

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के जनपद बाराबंकी में गर्मी से निजात पाने के लिए घाघरा-सरयू नदी में नहाने उतरा व्यक्ति लापता हो गया, युवक की तलाश में पीएसी और पुलिस फोर्स जुट गई है।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-07-30 11:56 GMT

घाघरा सरयू नदी में नहाने के लिए उतरा व्यक्ति लापता, तलाश में लगे गोताखोर: Photo- Newstrack

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के जनपद बाराबंकी में गर्मी से निजात पाने के लिए घाघरा-सरयू नदी में नहाने उतरा व्यक्ति लापता हो गया, परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और पीएससी तलास में जुट गई लेकिन तलाश नहीं हो पाई है पुलिस लगातार नदी में व्यक्ति की तलाश में जुटी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

घाघरा सरयू नदी में नहाने के लिए उतरा व्यक्ति लापता

बता दें कि बाराबंकी में भीषण गर्मी के चलते मजदूरी करने वाला एक व्यक्ति घाघरा सरयू नदी के पास पहुंचा और भीषण गर्मी से निजात पाने के लिए उसने घाघरा सरयू नदी में नहाने के लिए चलांग लगा दिया लेकिन तेज बहाव और बाढ़ के चलते नदी में नहाने उतरा व्यक्ति लापता हो गया।


यह पूरा मामला जनपद बाराबंकी के रामनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत घाघरा-सरयू नदी पुल की है, जहां पर सिसौन्डा गांव निवासी 45 वर्षीय मजदूर काम करके वापस लौट रहा था। गर्मी बहुत ज्यादा थी जिसके चलते व्यक्ति ने घाघरा-सरयू नदी में नहाने के लिए नदी में छलांग लगा दिया।

व्यक्ति की तलाश की तलाश में जुटी पुलिस पीएसी

नदी का बहाव बहुत तेज था इस लिए नदी में नहाने गए व्यक्ति का संतुलन खराब हो गया और वह भीषण बाढ़ में बह गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची 33वीं बटालियन पीएससी और पुलिस गोताखोरों की मद्दद से नदी में लापता व्यक्ति की तलाश करने में जुटी हुई है अभी तक व्यक्ति की कोई पता नही लग पाया है।

Tags:    

Similar News