Barabanki News: नाबालिग का किया रेप, किशोरी के भाई पर किया जानलेवा हमला, आरोपी मुठभेड़ में घायल

Barabanki News: नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म कर उसके भाई की फावड़े से हत्या की कोशिश करने वाले आरोपी युवक विनय से बुधवार देर रात पुलिस की मुठभेड़ हुई, जिसमें आरोपी को गोली लगी है।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-05-30 03:42 GMT

पुलिस मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार (Pic: Newstrack)

Barabanki News: बाराबंकी जिले में एक नाबालिग किशोरी के साथ रेप करने वाले आरोपी की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। दबंग आरोपी युवक ने किशोरी का रेप किया था जिसे किशोरी के भाई ने देख लिया था, भाई के विरोध करने पर दबंग युवक ने उस पर फावड़ा और चाकू से जानलेवा हमला कर दिया था। फावड़ा और चाकू के हमले से किशोरी का भाई जीवन और मौत की लड़ाई लड़ रहा है। उसे इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। किशोरी के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

आरोपी ने पुलिस पर कर दी फायरिंग

आरोपी युवक विनय से फावड़ा और चाकू बरामद करने के लिए पुलिस बुधवार रात उसे लेकर गांव गई थी। जहां पर उसने पहले से ही अवैध तमंचा छुपा रखा था। मौका देखते ही आरोपी ने तमंचा निकालकर पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी के पैर में गोली लग गई। जिसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।पूरा मामला असंद्रा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म कर उसके भाई की फावड़े से हत्या की कोशिश करने वाले आरोपी युवक विनय से बुधवार देर रात पुलिस की मुठभेड़ हुई, जिसमें आरोपी को गोली लगी है।

अपर पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि नाबालिक किशोरी के साथ गलत काम करने वाले आरोपी से फावड़ा और चाकू बरामद करने को लेकर पुलिस बुधवार रात उसके गांव गई थी। जहां झाड़ियां में उसने चाकू और फावड़ा छुपा रखा था वहीं पर तमंचा भी छुपाया था। वहां पहुंचते ही उसने तमंचा निकाला और पुलिस पर फायर झोंक दिया। जिसमें पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए और आत्मरक्षा में गोली चलानी पड़ी। गोली आरोपी युवक के बाएं पैर में लगी है। उसे अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस ने आरोपी युवक के पास से फावड़ा,चाकू और तमंचा भी बरामद कर लिया गया है। 

Tags:    

Similar News