Barabanki News: खबर का असर, DM के आदेश के बाद शुरू हुआ जर्जर संजय सेतु का मरम्मत का कार्य

Barabanki News: बाराबंकी के जिला अधिकारी सत्येंद्र कुमार ने संजय सेतु के टूटे हुए हिस्से की मरम्मत के लिए सख्त निर्देश दिए थे। चैनल की खबर को प्रमुखता से दिखाने के बाद जिला प्रशासन सकते में आ गया है।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-07-15 10:46 GMT

DM के आदेश के बाद शुरू हुआ जर्जर संजय सेतु का मरम्मत का कार्य: Photo- Newstrack

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के जनपद बाराबंकी में घाघर- सरयू नदी पर बने संजय सेतु के जवाइन्टर में कई जगह दरार आ गयी थी जिसकी वजह से पुल जर्जर अवस्था में चला गया था क्योंकि इसी पुल से गोंडा बहराइच सहित नेपाल का आवागमन रोजाना होता है। इस समस्या को लेकर के हमारे न्यूज़ पोर्टल Newstrack.com ने पुल के जर्जर होने की खबर को प्रमुखता से चलाया था।

DM ने दिए मरम्मत के लिए सख्त निर्देश

खबर का असर दिखने के बाद बाराबंकी के जिला अधिकारी सत्येंद्र कुमार ने संजय सेतु के टूटे हुए हिस्से की मरम्मत के लिए सख्त निर्देश दिए थे। चैनल की खबर को प्रमुखता से दिखाने के बाद जिला प्रशासन सकते में आ गया है और बाराबंकी जिले रामनगर तहसील क्षेत्र में घाघरा-सरयू नदी पर बने संजय सेतु पर पुल के मरमत का कार्य तेजी से जारी है।


पुल पर आवागमन जल्द ही चालू हो जायेगा

सेतु के मरम्मत के बाद पुल से गोंडा बहराइच सहित नेपाल का आवागमन जल्द ही चालू हो जायेगा। राहगीरों को राहत की सांस मिलेगी पुल का मरम्मत और निर्माण कार्य शुरू होने से क्षेत्र के लोगों में खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है ।

खबर का दिखा असर, लोगों को मिलेगी राहत

आपको बता दें कि बाराबंकी जिले तीन तहसील रामनगर, फतेहपुर ,सिरौलीगौसपुर के सैकड़ो गांव घाघरा-सरयू नदी में आने वाली बाढ़ से प्रभावित होती है और दूसरी तरफ बाराबंकी जिले में एक मात्र घाघरा-सरयू नदी पर बना संजय सेतु जो कई जगहों से जर्जर हो चुका था, जिसकी खबर हमारे न्यूज़ पोर्टल Newstrack.com ने प्रमुखता से दिखाई थी जिसके बाद बाराबंकी के जिलाधिकारी सतेंद्र कुमार के निर्देश पर तेजी से पुल का निर्माण कार्य जारी है जल्द ही मरम्मत का कार्य पूरा हो जाएगा और लोगों को राहत की सांस मिलेगी।

बिहार की घटनाओं के बाद यूपी अलर्ट

बिहार में लगातार पुलों के गिरने की घटना के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीते दिनों नागरिकों की सुरक्षा के लिए प्रदेश में स्थित 50 वर्ष की आयु पूरे कर चुके सभी पुलों की जांच के निर्देश दिए हैं ।

Tags:    

Similar News