तनुज पुनिया को बधाई देने वालों का लगा तांता, बोले-जिले का विकास पहली प्राथमिकता

Barabanki: तनुज पुनिया ने कहा कि जिले के विकास करना उनकी सबसे बड़ी प्राथमिकता है क्योंकि जनता ने उन पर अपना प्यार बरसाया है। इसलिए जिले के छुटे अधूरे कामों को पूरा करना सबसे बड़ी प्राथमिकता रहेगी।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-06-05 08:01 GMT

बाराबंकी के नवनिर्वाचित सांसद तनुज पुनिया को बधाई देने वालों का लगा तांता (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: जिले में इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया ने लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। इसके बाद से नवनिर्वाचित सांसद तनुज पुनिया के आवास पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। तनुज पुनिया ने कहा कि जिले के विकास करना उनकी सबसे बड़ी प्राथमिकता है क्योंकि जनता ने उन पर अपना प्यार बरसाया है। इसलिए जिले के छुटे अधूरे कामों को पूरा करना सबसे बड़ी प्राथमिकता रहेगी।

तनुज पुनिया के आवास पर इंडिया गठबंधन के हजारों कार्यकर्ताओ के साथ जिले की जनता भारी संख्या में बधाई देने के लिए पहुँच रही है। नवनिर्वाचित सांसद तनुज पुनिया ने सबसे पहले अपने जिले की जनता का धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि जनता ने उन पर भरपूर प्यार बरसाया है जिसका मैं आभारी हूं उसके साथ इस ऐतिहासिक जीत का पूरा श्रेय बाराबंकी जिले की जनता को जाता है।


सांसद तनुज पुनिया ने कहा कि बाराबंकी जिले में पांच सबसे बड़े और जरूरी कार्य होने है जिसमें बंकी, हैदरगढ़ फ्लाई ओवर और किन्तुर का आईटीआई कालेज के साथ-साथ जिले का ट्रामा सेंटर पूरी तरह से संचालित कराना ही प्राथमिकता है। तनुज पुनिया बीसवें सांसद बने है जिन्होंने बाराबंकी जिले में इतने बड़े अंतर से जीत दर्ज की है। जिसके चलते कल से ही तनुज पुनिया के आवास पर बधाई देने वालो की लाखों की संख्या में लोगो का हुजूम उमड़ रहा है।

Tags:    

Similar News