Barabanki News: मूर्ति से चांदी का मुकुट उतारकर फरार हुआ चोर, मंदिर के सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई वारदात, वीडियो वायरल

Barabanki News: मंदिर में सुबह पूजा करने के बहाने दाखिल हुए एक शख्स ने मूर्ति के चांदी के मुकुट की चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-07-24 10:54 GMT

Barabanki News

Barabanki News: बाराबंकी में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वह मंदिर तक को नहीं छोड़ रहे हैं। मंदिर में हुई चोरी का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मी़डिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे एक शख्स मंदिर के अंदर दाखिल होता है और मूर्ति पर लगा चांदी का मुकुट लेकर फरार हो जाता है। चोरी का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

पूरा मामला सुबेहा थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर पंचायत के शनि बाजार स्थित राजेश्वरी दुर्गा मंदिर का है। जहां मंदिर में सुबह पूजा करने के बहाने दाखिल हुए एक शख्स ने मूर्ति के चांदी के मुकुट की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि कैसे चोर पहले मंदिर में दाखिल हुआ। फिर दर्शन पूजन करने के बहाने उसने दुर्गा माता की मूर्ति पर लगा चांदा का मुकुट उतार लिया और लेकर फरार हो गया।

चोर की इस पूरी हरकत का वीडियो मंदिर में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस फिलहाल चोरी का मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के बहाने चोर की तलाश करने मे जुटी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोर उनकी गिरफ्त में होगा।

Tags:    

Similar News