Barabanki News: मूसलाधार बारिश से मचा तांडव, पानी के तेज बहाव में बह गई पक्की रोड, दर्जनों गांवों का टूटा संपर्क

Barabanki News: लगातार हो रही मूसलाधार बारिश की वजह से पक्की रोड कट कर पानी में बह गई। रोड काटकर बहने से करीब तीन दर्जन गांवों का संपर्क अब टूट चुका है। लोग बेहद परेशान हैं।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-07-03 11:37 GMT

मूसलाधार बारिश से मचा तांडव, पानी के तेज बहाव में बह गई पक्की रोड, दर्जनों गांवों का टूटा संपर्क: Photo- Newstrack

Barabanki News: उत्तर प्रदेश में लगातार बीते तीन दिनों से मूसलाधार बारिश हो रही है। मूसलाधार बारिश ने जगह-जगह पर अपना तांडव दिखाना शुरू कर दिया गया है। गांवों में धीरे-धीरे बाढ़ की स्थिति नजर आने लगी है। ताजा मामला जनपद बाराबंकी से सामने आया है, जहां पर लगातार हो रही मूसलाधार बारिश की वजह से पक्की रोड कट कर पानी में बह गई। रोड काटकर बहने से करीब तीन दर्जन गांवो का संपर्क अब टूट चुका है। लोग बेहद परेशान हैं। लोगों ने रोड की मरम्मत के लिए उच्च अधिकारियों से इसकी शिकायत की है। बारिश का तांडव लगातार जारी है ।

बारिश की वजह से जनजीवन अस्त-व्यस्त

आपको बता दें कि पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के फतेहपुर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत बेलहरा से मोहम्मदपुर खाला जाने वाले मुख्य मार्ग से जुड़ा हुआ है। आपको बता दें कि बीते दो दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश ने अपना तांडव दिखाया है। मूसलाधार बारिश की वजह से जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया है। लोग इस भीषण बारिश की वजह से बेहाल है।

गांवों का संपर्क टूटा

वहीं बीती रात हुई बारिश की वजह से तीन दर्जन गांवों को जोड़ने वाली पक्की सड़क बह गई जिसकी वजह से इन सभी गांव का संपर्क मुख्य मार्ग से टूट गया है जिसकी वजह से स्थानीय ग्रामीण को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है लोगों का आवागमन पूरी तरह से ठप्प हो गया है।

टूटी हुई रोड की मरम्मत के लिए उच्च अधिकारियों से शिकायत

रोजमर्रा की जिंदगी पटरी से उतर गई है, क्योंकि बारिश का कहर लगातार जारी है। बीते दो दिनों से लगातार क्षेत्र में मूसलाधार बारिश अपना कहर बरपा रही है। टूटी हुई रोड की मरम्मत के लिए स्थानीय ग्रामीणों ने उच्च अधिकारियों से इसकी शिकायत की है ।

Tags:    

Similar News