Barabanki News: भारी बारिश के बाद जर्जर कच्ची दीवार गिरने से देर रात दो बच्चों मौत, दो अन्य घायल

Barabanki News:सोमवार रात्रि दो बजे मोहम्मद सलीम अपने परिवार के साथ घर के अन्दर सो रहे थे। अचानक रात में भरभराकर कच्चा मकान ढहने लगा।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2023-09-18 06:29 GMT

Barabanki News (photo: social media )

Barabanki News: देर रात कच्चा घर ढहने से दो मासूम की मौत हो गई। वहीं दीवार के नीचे दबकर दो बुजुर्ग घायल हो गए। बुजर्गों को ईलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

सुबेहा क्षेत्र के किरसिया गांव में सोमवार रात्रि दो बजे मोहम्मद सलीम अपने परिवार के साथ घर के अन्दर सो रहे थे। अचानक रात में भरभराकर कच्चा मकान ढहने लगा। मकान में सो रही समीर अहमद की छह वर्षीय और शायरा बानो व आठ वर्ष का सुफियान की दबकर मौत हो गई। वहीं 70 वर्षीय दादा सलीम पुत्र हलीम व 65 वर्षीय दादी नरीमन पत्नी सलीम को गंभीर चोटें आई। जिन्हें आनन फानन सीएचसी हैदरगढ़ भेजा गया। जहां हालत गंभीर होने पर बुजुर्ग सलीम को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पिता मोहम्मद सलीम ने बताया कि पांच वर्ष पहले पीएम आवास के लिए आवेदन किया था लेकिन अधिकारियों ने अपात्र घोषित कर दिया था। जिससे वह अपने परिवार के साथ कच्चे मकान में रहता था।

बाराबंकी में बारिश का कहर

बीते दिनों बाराबंकी जिले में भारी बारिश हो रही है। इसके चलते गली मोहल्लों तक में पानी भर गया है। लोगों को घरों से बिजली गायब है। इसी दौरान बारिश के चलते दीवार गिरने से हादसा हो गया है। वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि बारिश से जगह जगह जल भराव है। जिल प्रसाशन की की ओर से भी कोई खास व्यवस्था नहीं की जा रही है।

Tags:    

Similar News