Barabanki News: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक बोले- इंडिया गठबंधन सत्ता के लोलुप लोगों का समूह, कुर्सी के लिए कर रहें लड़ाई

Barabanki News: पाठक ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रही सरकार ने गरीब कल्याण योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम किया है।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2023-09-25 10:33 GMT

Barabanki News (Newstrack) 

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के Deputy Chief Minister Brijesh Pathak reached Barabanki today। उन्होंने नारायण सेवा संस्थान में आयोजित भगवान श्री लक्ष्मी नारायण की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। यहां उन्होंने INDIA गठबंधन पर निशाना साधा और कहा कि विपक्ष में सत्ता के लोलुप लोग एक समूह बनाकर कुर्सी के लिए लड़ रहे हैं। देश में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार करने वाली पार्टियों के नेताओं ने ही सत्ता के लिए यह INDIA गठबंधन बनाया है। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार देश के लिए काम कर रहे हैं। आज देश और प्रदेश में भाजपा का कोई विकल्प नहीं है।

कुर्सी के लिए लड़ रहे इंडिया गठबंधन के लोग

इस दौरान बृजेश पाठक ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रही सरकार ने गरीब कल्याण योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम किया है। लोगों का भरोसा भाजपा सरकार के प्रति और मजबूत हो गया है। आज उत्तर प्रदेश में भाजपा का कोई विकल्प नहीं है। जबकि विपक्ष में सत्ता के लोलुप लोग एक समूह बनाकर कुर्सी के लिए लड़ रहे हैं। विपक्षी पार्टियों के शासन काल में उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार, अराजकता और गुंडई चरम पर थी। इसलिए प्रदेश की जनता इन्हें कभी माफ नहीं करेगी। देश में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार करने वाली पार्टियों के नेताओं ने ही सत्ता के लिए यह इंडिया गठबंधन बनाया है। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार देश के लिए काम कर रहे हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व में G-20 के सफल आयोजन के बाद भारत माता का परचम आज सर्वोच्च शिखर पर लहरा रहा है।

महात्मा गांधी के सपनों को पूरा कर रहें पीएम

महिला आरक्षण बिल पर बोलते हुए बृजेश पाठक ने कहा कि पीएम मोदी ने दुनिया को दिखाया कि भारत अपनी आधी आबादी को बराबर का हिस्सा देता है। इस दौरान 1 अक्टूबर को स्वच्छता को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के श्रमदान के राष्ट्रीय आह्वान को लेकर उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि 2014 से ही पीएम मोदी इसे लेकर जागरूकता लाने का काम कर रहे हैं। जो अभियान राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने चलाया था, उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी अब जन-जन तक पहुंचाने में लगी है। आने वाली एक अक्टूबर से हम लोग पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इस अभियान को और मजबूती से आगे बढ़ाएंगे।

G-20 के बाद सर्वोच्च शिखर पर लहरा रहा भारत माता का परचम

बृजेश पाठक ने प्रदेश में फैल रहे डेंगू के प्रकोप को लेकर कहा कि स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। सरकार की तरफ से अस्पतालों में सारी व्यवस्थाएं की गई हैं। 13 विभागों का समन्वय बनाकर हम लोग संचारी रोगों के खिलाफ अभियान चला रहे हैं। इसके अलावा हम लोगों को भी अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए और साफ सफाई रखनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हम और हमारी सरकार नारायण सेवा संस्थान के साथ जुड़कर आसपास के युवाओं को रोजगार से जोड़ने के काम में पूरी मदद करेंगे।

Tags:    

Similar News