Barabanki: चोर को ग्रामीणों ने दी तालिबानी सजा, किया पुलिस के हवाले

Barabanki: पूरा मामला जनपद बाराबंकी के बड्डूपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पढ़ने वाली भौगोलिक चौकी के सरैया दर्जीतपुर गांव से जुड़ा हुआ है। जहां पर बीती रात्रि को चोर गांव में चोरी करने के इरादे से दाखिल हुए।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-09-02 05:00 GMT

बाराबंकी में चोर को ग्रामीणों ने दी तालिबानी सजा (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों में दहशत का माहौल फैला हुआ है। जिसके चलते ग्रामीण रात रात भर जागकर अपने घरों की रखवाली कर रहे हैं। देर रात्रि गांव में चोरी करने के लिए घुसे चोरों में से ग्रामीणों ने एक चोर को पकड़ लिया। फिर क्या था ग्रामीणों ने चोर को तालिबानी सजा दे डाली। ग्रामीणों द्वारा चोर के हाथ पैर रस्सी से बांधकर उसे बुरी तरह से पीटा गया। उसके बाद ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर में जुट गई है।

बता दें कि पूरा मामला जनपद बाराबंकी के बड्डूपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पढ़ने वाली भौगोलिक चौकी के सरैया दर्जीतपुर गांव से जुड़ा हुआ है। जहां पर बीती रात्रि को चोर गांव में चोरी करने के इरादे से दाखिल हुए। लेकिन ग्रामीणों की सजकता के चलते चोरी की घटना को अंजाम नहीं दे पाए और ग्रामीणों ने दौड़ा कर एक चोर को पकड़ लिया फिर क्या था ग्रामीणों ने खुद चोर को सजा देने का फैसला किया और कर पर तालिबानी अंदाज में उसके हाथ पैर रस्सी से बांधकर बुरी तरह से मारा पीटा गया।

इस पूरे घटनाक्रम का ग्रामीणों के द्वारा वीडियो भी बनाया गया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को अपने हिरासत में ले लिया है और पुलिस के द्वारा जोर से पूछताछ की जा रही है। ग्रामीणों ने बताया है कि चोर से पूछताछ में पता चला कि कर बिहार प्रदेश का निवासी है जो यहां अपने अन्य साथियों के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में चोरी की घटना को अंजाम देता है फिलहाल पुलिस चोर से पूछताछ करने के साथ-साथ पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।

Tags:    

Similar News