Barabanki News: बाराबंकी में खूनी संघर्ष,महिला की पीट-पीटकर हत्या से दहल उठा गांव, मचा हड़कंप

Barabanki News: बाराबंकी जिले में बरसात का पानी निकालने को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक अधेड़ महिला की दबंगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Update: 2023-07-02 03:19 GMT
Fight on Water Dispute, Barabanki

Barabanki News: बाराबंकी जिले में बरसात का पानी निकालने को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक अधेड़ महिला की दबंगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही जिले के आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया। सूचना से मौके पर स्थानीय पुलिस और जिले के आला अधिकारी पहुंचे। पुलिस ने दोनों पक्षों से घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया है। अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्रा ने बताया है कि देवा थाना क्षेत्र के टेराखुर्द गांव में बरसाती पानी निकालने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। जिसमें एक महिला की मौत हो गई है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। दोनों पक्षों से घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पूरे मामले में आवश्यक विधिक कार्यवाई की जा रही है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।

पूरा मामला बाराबंकी जिले के देवा कोतवाली क्षेत्र के टेराखुर्द गांव का है। इस गांव में बरसात का पानी निकलने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। इस विवाद में सुशीला यादव पत्नी रामगोपाल यादव उम्र लगभग 48 वर्ष की मृत्यु हो गई। मारपीट में बीच-बचाव करने पहुंची सुशीला की बेटी को दबंगों ने पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया, जिससे उसकी भी हालत गंभीर हो गई। गांव में हुए खूनी संघर्ष के बाद हड़कंप मच गया। लोगों ने आनन-फानन में इसकी सूचना देवा पुलिस को दी। महिला की मौत की सूचना मिलते ही मौके पर देवा पुलिस और जिले के आला अधिकारी पहुंचे। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर कार्यवाई करते हुए कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, और मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है। अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्रा ने बताया है कि देवा थाना क्षेत्र के टेराखुर्द गांव में बरसाती पानी निकालने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। जिसमें एक महिला की मौत हो गई है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। दोनों पक्षों से घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पूरे मामले में आवश्यक विधिक कार्यवाई की जा रही है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।

Tags:    

Similar News