Barbeque Nation Lucknow: बार्बेक्यू नेशन ने लखनऊ में अपना 5वां आउटलेट किया लॉन्च, नवाब जाफर मीर अब्दुल्ला ने किया उद्घाटन

Barbeque Nation Lucknow: आवर स्वप्न एनजीओ की स्ट्रीट कक्षा में पढ़ रहे गरीब बच्चों ने नवाब जाफर मीर अब्दुल्ला के साथ बार्बेक्यू नेशन के आउटलेट का उद्घाटन किया।

Newstrack :  Network
Update: 2023-01-09 07:09 GMT

Barbeque Nation launches 5th outlet (Image: Newstrack)

Barbeque Nation Lucknow: भारत में अग्रणी कैज़ुअल डाइनिंग चेन में से एक और 'लाइव-ऑन-द-टेबल' ग्रिल की परंपरा शुरू करने बार्बेक्यू नेशन ने आज लखनऊ में अपना 5वां आउटलेट लॉन्च किया। आवर स्वप्न एनजीओ की स्ट्रीट कक्षा में पढ़ रहे गरीब बच्चों ने नवाब जाफर मीर अब्दुल्ला के साथ इस आउटलेट का उद्घाटन किया।

करीब 6,000 वर्ग फुट के इस जीवंत, आधुनिक और विशाल आउटलेट में 162 लोगों के बैठने का इंतजाम है जो कॉर्पोरेट लंच और पारिवारिक समारोहों की मेजबानी के लिए एक आदर्श जगह है।

नवाब जाफर मीर अब्दुल्ला (फोटो: सोशल मीडिया )

इस अवसर पर बोलते हुए, बार्बेक्यू नेशन हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर श्री फैज अजीम ने कहा, "लखनऊ में बार्बेक्यू नेशन के लगातार हो रहे विस्तार के क्रम में लुलु मॉल में एक और आउटलेट के लॉन्च पर हमें बहुत खुशी हो रही है। अपने खुशनुमा माहौल, ट्रेंडी फीचर्स और भारतीय और अंतरराष्ट्रीय व्यंजनों की विस्तृत श्रृंखला के साथ नया आउटलेट हमारे मेहमानों को खूब लुभाएगा। हम अपने मेहमानों का स्वागत करने और उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ आतिथ्य और उत्कृष्ट सेवा प्रदान करने के लिए तत्पर हैं, जो हमें सबसे अलग बनाती है।"

बार्बेक्यू नेशन (फोटो:सोशल मीडिया ) 

बार्बेक्यू नेशन में ईट-ऑल-यू-कैन बुफे शाकाहारी और मांसाहारी स्प्रेड में ढेर सारे व्यंजन पेश करता है। स्टार्टर में मांसाहारी प्रसिद्ध मैक्सिकन चिली गार्लिक फिश, हॉट गार्लिक चिकन विंग्स, तंदूरी तांगड़ी, काजुन सीक कबाब, कोस्टल बार्बेक्यू झींगे और बहुत कुछ का आनंद ले सकते हैं, जबकि शाकाहारी मुंह में पानी लाने वाली कुटी मिर्च का पनीर टिक्का का आनंद ले सकते हैं। वोक टॉस्ड सीक कबाब, शबनम के मोती मशरूम, पूरी कबाब, और हनी सेसमे सिनेमन पाइनएप्पल आदि। मांसाहारियों के लिए मुख्य मेन्यू में चिकन दम बिरयानी, राजस्थानी लाल मास और दम का मुर्ग शामिल हैं, जबकि शाकाहारी पनीर बटर मसाला, मेथी मटर मलाई, दाल-ए-दम और वेज दम बिरयानी का आनंद ले सकते हैं। लाइव काउंटर विभिन्न प्रकार के नॉन-वेज / वेज विकल्प प्रदान करते हैं जैसे मिर्च क्रिस्पी पुरी, पलक चाट, मार्गरीटा पिज्जा, कीमा पाव और चिकन सीक। डेज़र्ट सेक्शन में चॉकलेट ब्राउनी, रेड वेलवेट पेस्ट्री, अंगूरी गुलाब जामुन, केसरी फ़िरनी और बहुत कुछ शामिल हैं। रेस्तरां में कुल्फी की एक लंबी फेहरिस्त है जो मेहमानों को और काफी लुभाएगी।

बार्बेक्यू नेशन (फोटो: सोशल मीडिया ) 

बारबेक्यू नेशन मुंबई में पहला स्टोर 

बारबेक्यू नेशन 2006 में मुंबई में अपने पहले स्टोर के बाद से 'DIY' (डू-इट-योरसेल्फ) व्यंजनों को लाइव ऑन-द-टेबल ग्रिल व्यंजन परोसने की अपने विशिष्ट तरीके के कारण प्रसिद्ध देश का अग्रणी प्रतिष्ठान है। बारबेक्यू नेशन की स्थापना आकर्षक कीमतों पर ग्राहकों को संपूर्ण भोजन अनुभव प्रदान करने की दृष्टि के साथ की गई थी । पिछले 15+ वर्षों में, बारबेक्यू नेशन ने भारत और विदेशों में 190 से अधिक आउटलेट्स के साथ 80 से अधिक शहरों में अपना विस्तार किया है। इस अवधि के दौरान, ब्रांड ने इंटरैक्टिव लाइव काउंटर, कई कुल्फी किस्मों और 'बार्बेक्यू-इन-ए-बॉक्स' के एक अद्वितीय वितरण उत्पाद पोर्टफोलियो के साथ नवाचार किया है।

Tags:    

Similar News