पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का जखीरा, ब्रांडेड कंपनियों के नाम से तैयार करते थे शराब

उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस ने ऐसी शराब फैक्ट्री को पकड़ने में सफलता प्राप्त की जहां एल्कोहल एंव पानी के साथ केमिकल मिलाकर शराब बनाई जाती थी। पुलिस ने मौके से 6 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है।

Update: 2019-03-19 12:23 GMT

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस ने ऐसी शराब फैक्ट्री को पकड़ने में सफलता प्राप्त की जहां एल्कोहल एंव पानी के साथ केमिकल मिलाकर शराब बनाई जाती थी। पुलिस ने मौके से 6 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को मौके से नामी गिरामी कंपनियों के रैपर, होलोग्राम ,ढक्कन ,बारकोड ,साथ शराब बनाने के काम में प्रयोग आने वाला रंग भी बरामद किया है।साथ ही कई हजार लीटर शराब को बरामद किया है।

यह भी पढ़ें.....STF और पुलिस की छापेमारी में 338 कार्टून अवैध शराब बरामद, 9 आरोपी अरेस्ट

पुलिस के अनुसार पकड़े गए तस्कर अपनी बनाई शराब को होली के त्यौहार के साथ चुनाव में खपाने की तैयारी में थे।पुलिस ने यह भी बताया कि पकड़ा गया गैंग अंतर्राज्यीय स्तर का गैंग है। यह गैंग यूपी के साथ उत्तराखंड में भी शराब बनाकर बेचने का काम किया करता है।

यह भी पढ़ें.....यहां चल रहा था अवैध शराब का गोरखधंधा, छापेमारी के दौरान हुआ खुलासा

एसपी अभिनन्दन सिंह ने बताया कि एक मुखबिर से सूचना मिली थी थाना कोतवाली क्षेत्र के पुरानी जेल के पास एक घर में अवैध शराब बनाने का काम किया जा रहा है। पुलिस ने सर्विलांस की टीम की मदद से छापा मारा तो बड़ी तादात में अवैध शराब बरामद हुई। पकड़ी गई शराब केमिकल और एल्कोहल की मदद से बनाई जाती थी।

यह भी पढ़ें.....श्रावस्ती: अवैध शराब निर्माण पर हुई छापेमारी

पुलिस ने अवैध शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए मौके से 6 लोगो को गिरफ्तार किया। पकडे गए लोगों का पहले भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। यह लोग पहले भी इस तरह के मामले में जेल जा चुके है। वहीं एसपी सिटी ने यह भी बताया कि पकड़े गए लोग बनाई शराब को होली के त्यौहार के साथ साथ लोकसभा चुनाव में खपाने का मकसद रखते थे।

Tags:    

Similar News