Bareilly News: ट्रक को ओवरटेक करते समय हुआ हादसा, दो की मौत, चार घायल

Bareilly News: सीतापुर से कार में सवार होकर 6 लोग दिल्ली जा रहे थे जैसे ही उनकी कार बरेली के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के नवदिया झांदे के पास पहुंची तो चालक ने कार को आगे चल ट्रक से ओवरटेक करने की कोशिश की और कार की रफ्तार तेज होने के कारण कार असंतुलित होकर ट्रक में घुस गई।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-02-18 10:27 GMT

Bareilly News: (Pic:Newstrack) 

Bareilly News: सीतापुर से दिल्ली जा रही कार का ट्रक को ओवरटेक करने के कारण हादसा हो गया, जिससे कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार लोग गंभीर घायल हो गए। जिनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की सूचना परिजनों को दी। पुलिस ने जैसे ही घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी तो उनके घर में कोहराम मच गया।

बता दें कि सीतापुर से कार में सवार होकर 6 लोग दिल्ली जा रहे थे जैसे ही उनकी कार बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के नवदिया झांदे के पास पहुंची तो कार चालक ने अपनी कार को आगे चल ट्रक से ओवरटेक करने की कोशिश की और कार की रफ्तार तेज होने के कारण कार असंतुलित होकर ट्रक में घुस गई जिसमें प्रदीप (55) और रेखा (38) की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं देवेंद्र (67), राजेश्वरी (51), अदिति (7) और आलोक गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से इलाज के लिए निजी अस्पताल भेजा और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ट्रक चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया। घायलों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने जैसे ही घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी तो उनके घर में कोहराम मच गया।

राहगीरों के मुताबिक कार की स्पीड तेज होने के कारण हादसा हुआ। तेज स्पीड होने के कारण कार चालक नियंत्रण खो बैठा जिसके कारण यह हादसा हो गया। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई, जिसके बाद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

Tags:    

Similar News