Bareilly News: खेत में पड़ा मिला अज्ञात किशोरी का शव, मचा हड़कंप

Bareilly News: थाना मीरगंज क्षेत्र के गांव कुल्छा के रहने वाले देवीदास पुत्र गिरधारी लाल ने बताया कि वह आंचल मिश्रा के खेत की देखभाली का काम करता है। बुधवार सुबह ग्यारह बजे के आसपास वह खेत पर गया था।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-07-17 08:59 GMT

बरेली में खेत में पड़ा मिला अज्ञात किशोरी का शव (न्यूजट्रैक)

Bareilly News: जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत खेत पर किषोरी का शव मिलने से हड़कंप मच गया। खेत में काम करने गये किसानों के किषोरी के शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस किषोरी के षिनाख्त के प्रयास कर रही है। पुलिस के साथ ही फॉरेसिंक टीम ने मौके से साक्ष्य इकट्ठा किए हैं।

थाना मीरगंज क्षेत्र के गांव कुल्छा के रहने वाले देवीदास पुत्र गिरधारी लाल ने बताया कि वह आंचल मिश्रा के खेत की देखभाली का काम करता है। बुधवार सुबह ग्यारह बजे के आसपास वह खेत पर गया था। जैसे ही खेत के किनारे पर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। उसने देखा कि एक किशोरी का शव खेत के किनारे पड़ा हुआ है। किशोरी लाल रंग की शर्ट और जींस पहने हुई थी। उसके गले पर दुपट्टा लिपटा हुआ पड़ा था। जैसे ही किशोरी की शव की सूचना ग्रामीणों को लगी तो बड़ी संख्या में मौके पर लोग पहुंच गये।

देवीदास ने किशोरी के शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर कुंवर बहादुर सिंह और सीओ मीरगंज फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने किशोरी की शिनाख्त की कोशिश की पर पुलिस को सफलता नहीं मिली। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस किशोरी की शिनाख्त करने में जुट गई है। किशोरी के शव की सूचना मिलते ही फील्ड यूनिट की टीम पर मौके पर पहुंची और साक्ष्य इकट्ठा किए।

इंस्पेक्टर मीरगंज कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि कुल्छा गांव में हाइवे से 100 मीटर दूरी पर एक युवती का शव मिला है। सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त की कोशिश की। पर अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। युवती लाल रंग की शर्ट और आसमानी रंग की जींस पहने हुए है। जिसके बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है ।

Tags:    

Similar News