Bareilly News: जंक्शन पर एमसीओ कार्यालय मे लगी आग, यात्रियों में अफरा तफरी

Bareilly News: एमसीओ ऑफिस मे तैनात जवानों को आग की जानकारी मिलते ही उन्होंने सेना के अग्निशमन विभाग को सूचना देने के बाद आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू कर दी।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-05-30 10:26 GMT

शॉर्ट सर्किट से लगी आग। (Pic: Newstrack)

Bareilly News: गुरुवार को जंक्शन के एक नंबर प्लेटफार्म पर मिलिट्री के एमसीओ ऑफिस के एसी के आउटडोर यूनिट में आग लग गई। आग की जानकारी मिलते ही रेल अधिकारियों व यात्रियों मे हड़कंप मच गया। सेना की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

एसी के आउटडोर में लगी आग

आज दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे एमसीओ ऑफिस मे लगे एसी के आउटडोर जो बैंक ऑफ बड़ोदा के एटीएम के बराबर मे लगे हुए हैं उसमे आग लग गई। एमसीओ ऑफिस मे तैनात जवानों को आग की जानकारी मिलते ही उन्होंने सेना के अग्निशमन विभाग को सूचना देने के बाद आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू कर दी। वहीं जवानों का कहना है कि सर्कुलेटिंग एरिया की ओर मिलेट्री ऑफिस के गेट पर आग लगी थी। यहीं पर बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम की दीवार है। आग की सूचना मिलते ही सेना की दो गाड़िया मौके पर पहुँची। उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। रेल अधिकारियों का कहना है कि सेना की गाड़ियों के पहुँचने से पहले अग्निशमन विभाग के अधिकारियो को सूचना दे दी गई थी। जिसके बाद अग्निशमन की दो गाड़िया मौके पर पहुँच गई और बड़ा हादसा होने से बच गया।

यात्रियों में मची अफरा-तफरी

आग की सूचना मिलते ही यात्रियों में अफरा तफरी का माहौल बना रहा। यात्रियों को कोई नुकसान न हो इसलिए रेलवे पुलिस के जवानों ने पूरे क्षेत्र को घेर लिया। उसके आसपास मौजूद सभी यात्रियों को वहां से हटा दिया गया लेकिन सेना और पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। जिससे जंक्शन पर बड़ा हादसा होने से बच गया। माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट होने के आग लगी। धुआँ ऊपर उठता देख जंक्शन के आसपास खड़े यात्रीयों मे अफरा तफरी मच गई। अग्निशमन विभाग और सेना की सूझबूझ के कारण आज जंक्शन पर बड़ा हादसा होने से बच गया।

Tags:    

Similar News