Bareilly News: नर्स ने सिपाही पर लगाया बलात्कार का आरोप, मुकदमा दर्ज

Bareilly News: फेसबुक पर बात करते करते दोनों नजदीक आ गए और दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। अंकित ने उससे शादी करने के बहाने कई बार दुष्कर्म किया।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-10-04 12:28 IST

नर्स ने सिपाही पर लगाया बलात्कार का आरोप   (photo: social media )

Bareilly News: जिले से एक मामला सामने आ रहा है, जहां एक नर्स ने सिपाही पर शादी का झांसा देकर कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाया है। सिपाही पर यह भी आरोप लगा है कि नर्स के गर्भवती होने पर उसको गोली खिलाकर गर्भपात कराया । महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी उधम सिंह नगर उत्तराखंड के रहने वाले सिपाही के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना शाही क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नर्स ने बताया कि उसकी और सिपाही अंकित कुमार निवासी खरमसिंह कॉलोनी जिला उधम सिंह नगर उत्तराखंड के करीब एक साल पहले फेसबुक के जरिए से दोस्ती हुई थी। फेसबुक पर बात करते करते दोनों नजदीक आ गए और दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। अंकित ने उससे शादी करने के बहाने कई बार दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म करने से हुई गर्भवती

आरोप है कि दिसंबर 2023 को सिपाही ने नर्स से शादी करने की बात कही पर उसने शादी नही की। दुष्कर्म करने से वो गर्भवती हो गई तो अंकित ने उसको दवाई दिलाकर उसका गर्भपात करवा दिया । जब नर्स ने उससे दुबारा शादी की बात कही तो वो बार-बार उसकी बात को टालता रहा । उसने बताया कि आरोपी अंकित कुमार इस वक्त शाहजहांपुर जिले मे तैनात है, महिला ने परेशान होने के बाद थाने मे सिपाही के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

निष्पक्ष जांच कर कार्यवाही की जाएगी

इंस्पेक्टर शाही ने बताया कि महिला ने युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने की शिकायत की है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़ित युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है । मामले की निष्पक्ष जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News