Bareilly News: सड़क पार कर रही वृद्धा को कार ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत

Bareilly News: मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मामले की जांच शुरु कर दी गई है।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-08-14 06:29 GMT

Bareilly News (Pic: Social Media)

Bareilly News: बरेली में सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है। नेशनल हाईवे पर सड़क पार कर रही वृद्धा को सामने से आ रहे तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। भीषण टक्कर में वृद्धा गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। जहां देर रात वृद्धा की इलाज के दौरान मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने कार को पकड़ लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

टक्कर लगने से महिला की मौत

थाना फतेहगंज पूर्वी के गांव बरगबा निवासी साठ वर्षीय गुल्लो देवी मंगलवार दोपहर को अपनी नातिन उपासना के साथ दवाई लेने गई थीं। टिसुआ मे टेंपो में उतरने के बाद दोनों लोग हाइवे पर सड़क पार कर रहे थे। सड़क पार करने के दौरान ही तिलहर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने वृद्धा को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमे वो गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने कार को मौके पर ही पकड़ लिया। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल वृद्धा को उपचार के लिए एंबुलेंस से बरेली अस्पताल भेजा। अस्पताल में इलाज के दौरान मंगलवार रात को वृद्धा की मौत हो गई।

पुलिस ने कार को कब्जे में लिया

मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मामले की जांच शुरु कर दी गई है। फिलहाल कार चालक फरार है। इंस्पेक्टर फतेहगंज पूर्वी मदन मोहन चतुर्वेदी ने बताया कि हादसा करने वाली कार को कब्जे में ले लिया है। पीड़ित परिवार की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। परिवार की तरफ से जो तहरीर प्राप्त होगी उसी आधार पर कार्यवाही की जाएगी।  

Tags:    

Similar News