Bareilly News: सर्राफा व कपड़े की दुकान में लाखों रुपए और जेवर की चोरी, पुलिस जांच में जुटी

Bareilly News: चोर दुकान से 200 ग्राम सोने के जेवर, लगभग 10 किलो चांदी के जेवरात व तिजोरी तोड़कर उसमें रखे एक लाख से ज्यादा रुपए चोरी करके मौके से फरार हो गए।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-07-09 08:25 GMT

जांच में जुटी पुलिस (Pic: Newstrack)

Bareilly News: बरेली जनपद में बीती रात चोर सर्राफा की दुकान मे लाखों की चोरी कर फरार हो गए। आज यानी मंगलवार सुबह दुकान मालिक ने जब देखा तो उसके होश उड़ गए। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंच गई। मौके पहुंची पुलिस और फोरेंसिक की टीम मामले की जांच में जुटी है। जिस सर्राफा दुकान में लूट हुई है वह थाना मीरगंज क्षेत्र के सिंधौली गांव के चौराहे पर है।

थाना मीरगंज क्षेत्र के गांव सिंधौली के रहने वाले सर्राफा व्यापारी कौशल गुप्ता ने बताया कि उनकी हरि ज्वैलर्स के नाम से सर्राफा की दुकान के साथ कपड़ो की भी दुकान है। वो सोमवार की शाम सात बजे दुकान बंद करके घर चले गए थे। बीती रात को अज्ञात चोरों ने उनकी दुकान के पीछे वाले मकान का जाल तोड़कर नीचे उतर आए और नीचे दुकान का पिछला लोहे का गेट के नीचे का फर्श तोड़कर दुकान के अंदर घुस गए। चोर उनकी दुकान से 200 ग्राम सोने के जेवर, लगभग 10 किलो चांदी के जेवरात व तिजोरी तोड़कर उसमें रखे एक लाख से ज्यादा रुपए चोरी करके मौके से फरार हो गए। यही नहीं अज्ञात चोरों ने दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी की डीवीआर भी अपने साथ ले गए, जिससे उनकी पहचान न हो सके। सुबह जब वो दुकान खोलने के लिए आए तो उनके होश उड़ गए। सूचना मिलते ही मीरगंज व्यापार मंडल के नेता मौके पर पहुंचे और पुलिस से मामले की जल्द खुलासे की मांग की। 


प्रभारी इंस्पेक्टर अवधेश यादव ने बताया कि सिंधौली गांव में सर्राफा की दुकान मे चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची है। तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है, जल्द ही चोरी का खुलासा कर अज्ञात चोरों को पकड़कर जेल भेजा जाएगा। 


 

Tags:    

Similar News