गो तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दो तस्करों को लगी गोली, पुलिसकर्मी भी घायल

थाना देवरनिया पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश रोहली मोड़ के पास से जा रहे हैं मौके पर पहुंची। टीम ने बदमाशों को रोकना चाहा तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-07-25 10:58 GMT

बरेली में गो तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ (न्यूजट्रैक)

Bareilly News: बरेली पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ जारी है। जिसको लेकर अब पुलिस की गौ तस्करों से मुठभेड़ हो गई। जिसमें दो तस्करों के पैर में गोली लगने से घायल हो गए। वहीं मुठभेड़ में दो पुलिस के जवान भी घायल हो गए। पुलिस ने मौके से तीन गौतस्करों को गिरफ्तार कर लिया वही एक तस्कर मौके से फरार हो गया पकड़े गए तस्करों ने देवरनिया थाना क्षेत्र के ग्राम शरीफ नगर के जंगल में गौकशी की घटना को अंजाम दिया गया था। जिसके बाद आरोपी की धर पकड़ के लिए पुलिस टीम लगी हुई थी।

थाना देवरनिया पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश रोहली मोड़ के पास से जा रहे हैं मौके पर पहुंची। टीम ने बदमाशों को रोकना चाहा तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इस दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने घेराबंदी कर तीन बदमाशों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। घटना के दौरान एक दरोगा और सिपाही भी घायल हो गया। सभी को उपचार के लिए बहेड़ी सीएचसी भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है।

थाना देवरनिया क्षेत्र के ग्राम शरीफ नगर के जंगल में 16 जुलाई को गौकशी की घटना को अंजाम देने वाले फरार बदमाशों की तलाश के दौरान आज सुबह 5ः00 बजे 3 शातिर बदमाश यासीन पुत्र हसीन निवासी थाना देवरनिया ताहिर पुत्र यामीन उर्फ मोहम्मद यासीन निवासी नवादा थाना नवाबगंज चांद बाबू पुत्र फारूक निवासी थाना देवरनिया को रोहली मोड पर पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया इस दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी जवाबी फायरिंग में ताहिर और यासीन गोली लगने से घायल हो गए इस दौरान एक दरोगा मनोज कुमार और सिपाही अंकित भाटी भी घायल हो हुए सभी को उपचार के लिए को सीएचसी बहेड़ी भर्ती कराया गया है। जहां सबका उपचार चल रहा है।

पुलिस ने दो घायल बदमाशों सहित तीन लोग को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उनका एक साथी ओवैश मौके से भागने में सफल रहा। पुलिस को बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे 315 बोर 3 खोखा कारतूस, चार जिंदा कारतूस, गोकशी के उपकरण और एक बाइक भी बरामद हुआ है। गिरफ्तार बदमाश चांद बाबू से पूछताछ में रविंद्र सिंह पुत्र मेवाराम, प्रताप सिंह पुत्र मेवाराम सत्येंद्र पुत्र जयपाल निवास निवासी गांव शरीफ नगर थाना देवरनिया चांद बाबू पुत्र मोहम्मद रफी , मोहम्मद शादाब पुत्र शमशुल इस्लाम, थाना भोजीपुरा, बब्लू पुत्र बाबू निवासी ग्राम गुनाहटू थाना देवरनिया जिला बरेली के नाम प्रकाश में आए हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम गठित कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि बहुत जल्द बदमाशों को पकड़कर जेल भेज दिया जायेगा।

Tags:    

Similar News