Bareilly News: कुत्ते को बचाने के चक्कर में पलटा ट्रक, रोड पर फैला टमाटर

Bareilly News: चालक ने बताया कि ट्रक के आगे एक कुत्ता आ गया। कुत्ते को बचाने के लिए जैसे ही ब्रेक लगाया ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। ट्रक के पलटने से सड़क पर चारों तरफ टमाटर फैल गया।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-05-30 13:51 GMT

Bareilly News (Pic:Newstrack)

Bareilly News: फतेहगंज पश्चिमी नेशनल हाईवे रहपुरा अंडरपास से आगे सिंह ढाबा की तरफ टमाटर भरा ट्रक पलट गया। कुत्ते को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया और टमाटर से भरा ट्रक चारों तरफ रोड़ पर टमाटर बिखर गया। जानकारी के अनुसार ट्रक ड्राइवर विनोद पुत्र कल्लू निवासी गांव भवन थाना बहजोई जिला संभल और दूसरा चालक रघुवीर पुत्र मंगल सिंह निवासी पुष्कर नगर थाना देहात जिला अमरोहा दोनों संभल जिले के मनौता बिहार की गुलाब बाग मंडी से टमाटर लेकर जा रहे थे।

सड़क पर फैला टमाटर

मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन से ट्रक हटवाया। फिर आवागमन को सुचारू रूप से चालु करवाया। पुलिस पूछताछ में चालक ने बताया कि रोड पर अचानक कुत्ते को बचाने के प्रयास में गाड़ी पलट गई। चालक ने बताया कि ट्रक के आगे एक कुत्ता आ गया। कुत्ते को बचाने के लिए जैसे ही ब्रेक लगाया ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। ट्रक के पलटने से सड़क पर चारों तरफ टमाटर फैल गया।

क्रेन से हटाया गया ट्रक

जैसे हीं आसपास के ग्रामीणों को ट्रक पलटने की सूचना मिली तो बड़ी संख्या मे ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस की मदद की। फतेहगंज पश्चिमी थाना प्रभारी धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि दोनों ट्रक चालक सुरक्षित हैं। किसी चालक को चोट नहीं लगी हैं। सड़क पर फैले टमाटरो को हटवा दिया गया है। यातायात सुचारू रूप से चल रहा है।

Tags:    

Similar News