Bareilly News: प्राइवेट बस की टक्कर से होमगार्ड की मौत, घर में मचा कोहराम

Bareilly News: थाना अलीगंज क्षेत्र के गांव खटेटा निवासी होमगार्ड शिशुपाल (54) पुत्र ताराचंद अलीगंज थाने में तैनात था। होमगार्ड कल देर शाम को साइकिल से ड्यूटी जा रहा था। तभी बस ने होमगार्ड की साइकिल को ज़ोरदार टक्कर मार दी।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-06-21 17:25 IST

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Bareilly News: साइकिल से ड्यूटी पर जा रहे होमगार्ड को प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी। जिसमे होमगार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने होमगार्ड को इलाज के लिए सीएचसी लेकर गई जहाँ डॉक्टरों ने होमगार्ड को मृत घोषित कर दिया। जब होमगार्ड की मौत की सूचना परिजनों को मिली तो घर मे कोहराम मच गया। उनकी माँ गश खाकर गिर गई।

मौक से बस चालक फरार

आपको बता दें, कि थाना अलीगंज क्षेत्र के गांव खटेटा निवासी होमगार्ड शिशुपाल (54) पुत्र ताराचंद अलीगंज थाने में तैनात था। होमगार्ड कल देर शाम को साइकिल से ड्यूटी जा रहा था। जैसे हीं उसकी साइकिल अलीगंज हनुमान मन्दिर के पास पहुँची तभी तेज़ रफ़्तार से आ रही प्राइवेट बस ने होमगार्ड की साइकिल को ज़ोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद चालक बस लेकर फरार हो गया। हादसे में होमगार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर उपस्थित लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

परिवार में मचा कोहराम

सूचना पर पहुँची पुलिस घायल होमगार्ड को अस्पताल लेकर पहुँची जहाँ डॉक्टरों ने होमगार्ड को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने होमगार्ड की मौत की सूचना परिवार वालों को दी तो घर मे कोहराम मच गया। होमगार्ड की माँ कटोरी देवी को जब अपने बेटे की मौत की सूचना मिली तो वो बेहोश हो गई, शिशुपाल ने शादी नही की थी। उनके साथ ड्यूटी करने वाले होमगार्ड साथी गमगीन है। उनका कहना है कि शिशुपाल बहुत शांत स्वभाव का था वो सबसे मिल जुलकर रहता था। उनकी हादसे मे मौत हो जाने से सभी स्टाफ के लोग काफ़ी गमगीन है।

Tags:    

Similar News