Bareilly News: पारिवारिक विवाद में पत्नी की मौत, मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

Crime News: पारिवारिक विवाद में भाई-भाई की लड़ाई में महिला को लात घुसों से इतना मारा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पति को भाई और भतीजे से पीटता देख बचाने के लिए गई थी तभी...

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-07-24 14:21 GMT

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Bareilly News: पारिवारिक विवाद में भाई-भाई की लड़ाई में महिला को लात घुसों से इतना मारा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पति को भाई और भतीजे से पीटता देख बचाने के लिए आई महिला की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है। थाना अलीगंज के गांव गैनी के रहने वाले शैलेंद्र शर्मा ने बताया कि उसके भाई सतीश शर्मा और सुनील शर्मा मे रुपए को लेकर मंगलवार की रात को विवाद हो रहा था। इस दौरान सतीश शर्मा के बेटे शरद शर्मा ने सुनील की पिटाई करना शुरू कर दी।

पति को पीटता देख बचाने आयी थी पत्नी

अपने पति सुनील को पीटता देख पत्नी पूनम शर्मा उनको बचाने के लिए आई। जिसके बाद बाप बेटे और उनके परिवार ने पूनम को लात घुसों से मारना शुरू कर दिया। इस दौरान पूनम शर्मा की हालत खराब हो गई और वो मौके पर ही बेहोश हो गईष पत्नी की हालत गंभीर देख सुनील और परिवार के लोग इलाज के लिए अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने पूनम को देखते ही मृत घोषित कर दिया। पूनम की मौत की सूचना मिलते ही कोहराम मच गया।

एक आरोपी गिरफ्तार

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पूनम के पति ने पुलिस से शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी पूनम शर्मा की उसके भाई, भतीजे और परिवार के लोगों ने पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही हैं। पत्नी की मौत के बाद सुनील का रो रोकर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News